टीम इंडिया: जसप्रीत बुमराह के साथ मैदान पर लौटेगा धुरंधर ऑलराउंडर

टीम इंडिया: जसप्रीत बुमराह के साथ मैदान पर लौटेगा धुरंधर ऑलराउंडर

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों चोटिल खिलाड़ी की समस्या से जूझ रही है. बुधवार को टीम के लिए बहुत ही अच्छी खबर सुनने को मिली. लंबे वक्त से मैदान के बाहर बैठे स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह वापसी करने के लिए तैयार हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपनी ट्रेनिंग का वीडियो साझा किया था. अब खबर है कि बुमराह के साथ ही टीम से एक और धुरंधर ऑलराउंडर चोट से उबरकर टीम में वापसी करने को तैयार हैं.

भारतीय टीम को पिछले कुछ अहम मुकाबलों में खराब गेंदबाजी की वजह से हार मिली है. एशिया कप में टीम इंडिया पहले दौर से बाहर हुई तो वहीं ऑस्ट्रेलिया में खेली गई टी20 विश्व कप सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने एकतरफा मुकाबले में हराया. दोनों ही मैच में अनुभवी गेंदबाज की कमी खली थी. जसप्रीत बुमराह अब वापसी करने को तैयार हैं साथ ही में स्पिनर ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा भी आगामी सीरीज में खेल सकते हैं.

Sports Tak से बात करते हुए सूत्र ने बताया, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की रिकवरी काफी अच्छी चल रही है. वो बहुत अच्छा कर रहे हैं और हम उम्मीद कर रहे हैं कि वो श्रीलंका के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए चुने जाने के लिए उपलब्ध रहेंगे. जसप्रीत बुमराह के साथ रवींद्र जेडजा भी टीम के साथ जुड़ सकते हैं.

जसप्रीत बुमराह को एशिया कप से पहले पीठ में दर्द की शिकायत की वजह से बाहर हुए थे. उनको टूर्नामेंट में जगह नहीं दी गई थी. इंग्लैंड में वापसी की और फिर चोटिल हो गए. इसके बाद टी20 विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने वापसी की थी लेकिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के पहले वह फिर से चोटिल हो गए थे और ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप से भी बाहर हो गए.

जानकारी के मुताबिक अगले साल जनवरी में श्रीलंका की टीम को भारत का दौरा करना है. इस दौरे पर टीम को 3 वनडे मैच और फिर इतने ही टी20 मुकाबले खेलने हैं.

Leave a Reply

Required fields are marked *