IND vs BAN 2nd ODI: मोहम्मद सिराज और नजमुल हुसैन के बीच हुई गर्मागरम बहस

IND vs BAN 2nd ODI: मोहम्मद सिराज और नजमुल हुसैन के बीच हुई गर्मागरम बहस

नई दिल्ली: बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया वनडे सीरीज के दूसरे मैच में जीत की लड़ाई लड़ रही है. इस मुकाबले में टीम इंडिया के गेंदबाजो ने मेजबान टीम की कमर तोड़ दी है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला बांग्लादेश की टीम पर भारी पड़ गया. इस बीच मुकाबले से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें भारत के तेज गेंदबाज और बांग्लादेशी बल्लेबाज नजमुल शांटो के बीच कुछ गर्मागरम माहौल देखा जा सकता है.

मोहम्मद सिराज ने टीम इंडिया को एक अच्छी शुरुआत दी. उन्होंने पहले सलामी बल्लेबाज अनामुल हक को सस्ते में चलता किया, उसके बाद टीम के कप्तान लिटन दास को भी पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. कप्तान के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए नजमुल को भी सिराज ने शुरुआती गेंदो में परेशान किया. वहीं, चौथी गेंद पर भी बल्लेबाज मात खा गए, जिसके बाद सिराज और उनके बीच बातचीत हुई. पांचवी गेंद पर नजमुल शानदार चौका लगा दिया.

उमरान की खतरनाक डिलीवरी पर मात खा गए नजमुल

तेज तर्रार भारतीय तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने काफी आक्रामक गेंदबाजी की. उन्होंने मेजबान टीम के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को काफी परेशान किया. उसके बाद नजमुल हुसैन के खिलाफ एक गोली की गति से तेज डिलीवरी कर दी. उस गेंद की गति 151 किमी/घंटा थी. इसी गेंद पर नजमुल हुसैन मात खा गए और क्लीन बोल्ड हो गए.

वाशिंगटन सुंदर ने उठाया मौके का फायदा

इस मुकाबले में वाशिंगटन सुंदर ने मिले मौके का भरपूर फायदा उठाया. उन्होंने बल्लेबाजों को टिकने नहीं दिया और तीन महत्वपूर्ण विकेट अपने नाम किए. पिछले मैच में उन्हें निचले ओवरों में गेंदबाजी के लिए नहीं बुलाया गया था. उस दौरान उन्होंने 5 ओवरों के स्पैल में 2 हासिल किए थे.

Leave a Reply

Required fields are marked *