OPPO A78 5G फोन को IMDA से मिला अप्रूवल

OPPO A78 5G फोन को IMDA से मिला अप्रूवल

चीनी ब्रांड ओप्पो जल्द ही OPPO A78 5G फोन लॉन्च करने वाली है. इस फोन को अब IMDA का अप्रूवल मिला गया है. फोन में 5G, LTE, WiFi, ब्लूटूथ, NFC और GPS जैसे फीचर मिलेंगे. इस फोन के महीने के अंत में एशियन बाजार में आने की उम्मीद है.

चीनी ब्रांड OPPO एक नया डिवाइस लाने की तैयारी कर रही है. इस फोन का नाम OPPO A78 5G है. इस डिवाइस को हाल ही में IMEI, ब्लूटूथ एसआईजी समेत कई वेबसाइट से सर्टिफिकेशन मिला था. इस फोन को अब IMDA का अप्रूवल मिला गया है. Gizmochina की रिपोर्ट के मुताबिक OPPO A78 5G का मॉडल नंबर CPH2483 है. कंपनी इस फोन को महीने के अंत में एशियन बाजार में लॉन्च कर सकती है.

फोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, NFC और GPS जैसे फीचर मिलेंगे. यह हैंडसेट ColorOS 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. हालांकि, लिस्टिंग में फोन के प्रोसेसर, डिस्प्ले और बैटरी की जानकारी नहीं दी गई हैं.

इससे पहले जानकारी मिली थी कि फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी. जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी. गौरतलब है कि अपकमिंग फोन की लॉन्चिंग, फीचर या कीमत को लेकर कंपनी द्वारा कोई जानकारी नहीं दी गई है. इस फोन के महीने के अंत में एशियन बाजार में आने की उम्मीद है.

जानकारी के मुताबिक कंपनी OPPO Find N2 फोन पर भी काम कर रही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह फोल्डेबल फोन 7.1 इंच के AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा. इसके अलावा डिवाइस में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट और लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट मिल सकता है.

Find N2 स्मार्टफोन में कंपनी 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 4,520mAh की बैटरी ऑफर कर सकती है. इसके साथ ही फोन में 50MP का रियर और 32MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा. कंपनी इस डिवाइस को प्रीमियम रेंज में पेश कर सकती है.

Leave a Reply

Required fields are marked *