जान्हवी कपूर ने विजय सेतुपति से मांगा था काम: बोलीं- मैंने उन्हें कॉल कर कहा कि मेरे लिए कुछ भी हो तो मैं जरूर ऑडिशन देना चाहूंगी

जान्हवी कपूर ने विजय सेतुपति से मांगा था काम: बोलीं- मैंने उन्हें कॉल कर कहा कि मेरे लिए कुछ भी हो तो मैं जरूर ऑडिशन देना चाहूंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान साउथ की फिल्म करने के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है। जान्हवी ने उन एक्टर्स के बारे में बात की, जिनके साथ वो काम करना चाहती हैं। साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि वो विजय सेतुपति को काम के लिए अप्रोच भी कर चुकी हैं।

विजय की फिल्म के लिए ऑडिशन देना चाहती हैं जान्हवी

जान्हवी ने गलाटा प्लस को दिए एक इंटरव्यू में कहा, मैं विजय सर से बहुत प्यार करती हूं और उनकी बहुत बड़ी फैन हूं। जब मुझे पता चला कि किसी के पास उसका नंबर है, तब मैंने उन्हें तुरंत कॉल किया और मैंने उनसे कहा हेलो सर, मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं। अगर आपके पास मेरे लिए कुछ भी हो तो मैं जरूर ऑडिशन देना चाहूंगी। मुझे सच में आपके साथ काम करना है।

मेरी बात सुन वो सरप्राइज हो गए थे

विजय के रिएक्शन के बारे में पूछे जाने पर, जान्हवी ने कहा, पूरे समय वो बस अयो, आओ कहते रहे। मुझे नहीं पता कि वो नाराज हो गए या शर्मा गए थे। लेकिन वो सरप्राइज जरूर हो गए थे। क्योंकि मैं इतनी एक्साइटमेंट में बोल रही थी तो उन्होंने कुछ नहीं कहा।

2018 में की थी करियर की शुरुआत

जान्हवी ने शशांक खेतान की फिल्म धड़क से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में एक्टिंग करने के लिए श्रीदेवी ने उन्हें ट्रेनिंग दी थी। ये फिल्म 20 जुलाई 2018 में रिलीज हुई थी। जान्हवी आखिरी बार फिल्म मिली में नजर आई थीं। ये फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वहीं जान्हवी की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वो फिल्म मिस्टर एंड मिसेस माही, बवाल, तख्त, दोस्ताना 2 और किट्टी में लीड रोल निभाती नजर आएंगी।

Leave a Reply

Required fields are marked *