ब्रिटेन: 6 महीने के मासूम को गर्म कमरे में छोड़ गई महिला 3 घंटे बाद लौटी, हुई मौत, कोर्ट ने सुनाई सजा

ब्रिटेन: 6 महीने के मासूम को गर्म कमरे में छोड़ गई महिला 3 घंटे बाद लौटी, हुई मौत, कोर्ट ने सुनाई सजा

लंदन: ब्रिटेन से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक महिला अपने 6 महीने के बच्चे को गर्म कमरे में छोड़कर चली गई. जिससे उसकी दम घुटने से मौत हो गई. द सन की रिपोर्ट के अनुसार, कमरे का तापमान 27 डिग्री सेल्सियस था, जिसमें न ही पंखा था और न खिड़की. बच्चे की खोपड़ी में फ्रैक्चर भी था और महिला ने उसकी जांच भी नहीं कराई थी.

रिपोर्ट के मुताबिक, 35 वर्षीय स्टेसी डेविस ने अपने बच्चे एथन को बेड पर लिटाकर एक कमरे में बंद छोड़ दिया और खुद पार्क में घूमने चली गई. इस दौरान उसने अपनी कार भी साफ की और अपने बेटे के कपड़ों को फेसबुक पर सेल के लिए डाला. वह तीन घंटे बाद वापस लौटी और पाया कि उसका बेटा कोई हरकत नहीं कर रहा था. 30 मिनट तक वह बस चेक करती रही. इसके बाद वह अस्पताल लेकर भागी जहां एथन को मृत घोषित कर दिया गया. डेविस ने पुलिस को बताया कि वह गिर गया था और उसके सिर पर चोट लगी थी, सूजन और चोट के बावजूद वह उसे समय से अस्पताल ले जाने में विफल रही.

फोरेंसिक जांचकर्ता निकोला एंडरसन ने बताया कि एथन के बालों से भांग भी मिली. यानी डेविस अपने बच्चे के पास ही नशीले पदार्थों का सेवन करती थी. अधिकारियों के मुताबिक, एथन का संदिग्ध रूप से पैर भी टूटा था. कोर्ट में बाल क्रूरता स्वीकार करने के बाद डेविस के व्यवहार को पूरी तरह से स्वार्थी बताते हुए, जज पार्क्स केसी ने दो साल की तत्काल जेल की सजा सुनाई. जज ने कहा कि कोई भी सामान्य माता-पिता बच्चे के स्वास्थ्य को किसी भी चीज से हमेशा पहले ही रखेंगे और उसमें आप विफल रही.

Leave a Reply

Required fields are marked *