OnePlus 11 के रेंडर्स लीक, लॉन्चिंग से पहले कंफर्म हो गए ये अहम स्पेसिफिकेशंस

OnePlus 11 के रेंडर्स लीक, लॉन्चिंग से पहले कंफर्म हो गए ये अहम स्पेसिफिकेशंस

नई दिल्ली: वनप्लस 11 (OnePlus 11) को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं. रिपोर्ट मिली है कि ये फ्लैगशिप के तौर पर आएगा, जिसे 2023 में पेश किया जाएगा. कंपनी ने फोन को टीज़ करते हुए इसके कुछ फीचर्स कंफर्म कर दिए हैं. मालूम हुआ है कि फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 से लैस होगा. अब फोन को लेकर एक और जानकारी सामने आई है. दरअसल OnLeaks ने गैजेटगैंग के साथ कोलैबरेशन किया है, और वनप्लस 11 की ऑफिशियल फोटो शोकेस की है.

फोटो को देखा जाए तो ये काफी बड़े कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है. कैमरे का बंप ग्लॉसी फिनिश के साथ आएगा, वहीं इसका बैक पैनल वनप्लस 10 प्रो की तरह ही दिख रहा है.

फोन के बैक पैनल पर हैसेलब्लैड ब्रांडिंग देखी जा सकती है. इसके अलावा फोन के लेफ्ट पर अलर्ट स्लाइडर और पावर बटन दिया गया है. रेंडर्स में फोन के कलर को भी देखा जा सकता है. वनप्लस 11 मैट ब्लैक और ग्लॉसी ग्रीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जाएगा.

इन लीक रिपोर्ट के अलावा कंपनी ने कंफर्म किया है कि स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर के साथ आएगा. साथ ही ये भी मालूम हुआ है कि वनप्लस 11, 16जीबी रैम और 256जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा. फोन में 6.7 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा, जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट और फ्रिंगरप्रिंट सेंसर और पंच होल के साथ आएगा.

मिलेगा 50 मेगापिक्सल का कैमरा

कैमरे के तौर पर फोन के बैक पर 50 मेगापिक्सल का सोनी IMX890 सेंसर, 48 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड सेंसर और 32 मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर मिलता है. फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा.

पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो कि USB-C पोर्ट के लिए 100W वायर चार्जिंग के साथ पेश की जाएगी. इस फोन में डॉल्बी अटमॉस, हैसेलब्लैड कैमरा दिया जा सकता है. इसमें 5जीब सपोर्ट होने की उम्मीद की जा रही है.

Leave a Reply

Required fields are marked *