Shraddha Murder Case: आरोपी आफताब ने दिखाई चुनाव नतीजों में दिलचस्पी, पुलिस से पूछा किसकी बनी सरकार

Shraddha Murder Case: आरोपी आफताब ने दिखाई चुनाव नतीजों में दिलचस्पी, पुलिस से पूछा किसकी बनी सरकार

दिल्ली नगर निगम में किसकी सरकार बनने जा रही है? ये सवाल सिर्फ जनता के मन पर ही नहीं बल्कि श्रद्धा र्डर केस के आरोपी आफताब के दिमाग में भी उथल पुथल मचा रहा है। तिहाड़ जेल में बंद आरोपी ने दिल्ली नगर निगम में बन रही सरकार और गुजरात चुनाव को लेकर सेल के बाहर खड़े सुरक्षाकर्मी से जानकारी मांगी है।

बेहद शातीराना अंदाज में श्रद्धा की हत्या करने वाले आफताब ने चुनाव मुद्दे पर सुरक्षाकर्मियों से बात की है। आफताब पुलिसकर्मियों से चुनाव से संबंधित सवालों को भी पूछता रहता है। राजनीतिक मुद्दों पर भी आफताब सेल में रहने के दौरान चर्चा करता है। उसे चुनाव में लीड ले रही पार्टी और इस संबंध में हर अपडेट पर काफी इंटरेस्ट है। 

पुलिसकर्मियों से चुनाव से संबंधित सवाल पूछता रहता है। वो ये भी बातें करता है कि कौन सी पार्टी आगे है, किसे लीड मिल रही है। सेल में रहते हुए आफताब चुनावों की पूरी अपडेट अपने पास रख रहा है। आफताब जेल में सामान्य तरीके से रह रहा है और बर्ताव कर रहा है।

बता दें कि आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट हो चुका है। पॉलीग्राफ टेस्ट किए जाने के दौरान आफताब पर हमला हुआ था, जिसके बाद उसकी सुरक्षा में बढ़ोतरी की गई थी। आफताब को किसी तरह का डर नहीं लगता है, वो सामान्य तरीके से ही अपने सेल में घूमता और पुलिस कर्मी से बात करता है।

गौरतबल है कि 28 वर्षीय पूनावाला पर लिव इन रिलेशन में रह रही वालकर की हत्या करने, उसके शव के 35 टुकड़े कर उन्हें तीन सप्ताह तक दक्षिणी दिल्ली के महरौली स्थित आवास में 300 लीटर के फ्रिज में रखने एवं शव के हिस्सों को कई दिनों में शहर के विभिन्न हिस्सों में ठिकाने लगाने का आरोप है। पूनावाला को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया गया और पांच दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेजा गया। इस अवधि को 17 नवंबर को और पांचदिन के लिए बढ़़ाया गया। अदालत ने 26 नवंबर को उसे 13 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Leave a Reply

Required fields are marked *