PAK vs ENG :रावलपिंडी एक्‍सप्रेस को आया गुस्‍सा; जो रूट ने हमारा मजाक उड़ाया, दिल-गुर्दा दिखाओ, अंग्रेजों को मार गिराओ

PAK vs ENG :रावलपिंडी एक्‍सप्रेस को आया गुस्‍सा; जो रूट ने हमारा मजाक उड़ाया, दिल-गुर्दा दिखाओ, अंग्रेजों को मार गिराओ

नई दिल्‍ली: पाकिस्तान और इंग्लैंड (Pakistan vs England) के बीच रावलपिंडी में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इंग्लैंड ने दूसरी पारी 264 पर घोषित कर पाकिस्तान को मैच जीतने के लिए 4 सेशन में 343 रन का लक्ष्य दिया है. टेस्‍ट के चौथे दिन इंग्‍लैंड के जो रूट का उल्‍टे हाथ से बल्‍लेबाजी करना खूब चर्चा में रहा. इस पर पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि रूट ने हमारा मजाक उड़ाया है. पाकिस्‍तान टीम को अपने खेल से उन्‍हें इसका जवाब देना चाहिए.

शोएब अख्‍तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, इंग्लैंड ने हमारा मजाक उड़ाया है. जो रूट उल्टे हाथ से खेल रहा था, यह मुझे देखने में अजीब लगा. पाकिस्तान को अब क्या करना है यहां से उन्हें 3.5 की औसत से रन बनाना है. अगर वो इंग्लैंड को मारता है तो उनका विश्वास बढ़ेगा और इंग्लिश टीम का कॉन्फिडेंस टूटेगा जो पाकिस्तान टीम को सीरियस नहीं ले रही है.

शोएब ने आगे कहा कि इंग्लैंड को मारने के लिए अब यहां अगर पाकिस्तान दिल गुर्दा दिखा गया तो वह मैच जीत जाएगा. शोएब ने पाकिस्तान टीम को Bazball खेलने की सलाह दी है. रावलपिंडी एक्‍सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब ने कहा कि अगर पाकिस्‍तान यह मैच जीतता है तो इंग्‍लैंड को समझ आएगा कि उन्‍होंने पारी घोषित करके ठीक नहीं किया. वहीं, अगर इंग्लैंड इस टेस्ट मैच को जीता तो यह बात एकदम सच होगी कि वो मैच ड्रॉ करवाने के लिए नहीं आए थे. उनका इंटेशन यही था कि हमें हार और जीत के लिए ही खेलना है.

नसीम शाह ने एक दिन में खेल लिए 20 टी20 मैच

शोएब अख्तर ने कहा कि बहुत सारी शिकायतें हुईं रावलपिंडी की पिच के हवाले से लेकिन, इसमें मैं कुछ अच्छी चीजें भी देखता हूं. कम से कम गेंदबाजों की फिटनेस तो वापस आती जा रही है. इस टेस्‍ट मैच में नसीम शाह ने इतने ओवर करवाए कि वह एक दिन में ही 20 टी20 खेल चुका है.

Leave a Reply

Required fields are marked *