गुजरात चुनाव 2022: पीएम मोदी ने लाइन में लगकर डाला वोट, मतदानकर्मी खड़े हो गए तो बैठाया

गुजरात चुनाव 2022: पीएम मोदी ने लाइन में लगकर डाला वोट, मतदानकर्मी खड़े हो गए तो बैठाया

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे और अंतिम चरण के लिए आज मतदान हो रहा है. दूसरे चरण में 14,975 बूथों पर इस समय मतदान चल रहा है. इसमें 1.13 लाख चुनाव कर्मचारी तैनात हैं. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात विधानसभा चुनाव में अपना वोट डालने साबरम​ती विधानसभा क्षेत्र के रानिप में निशान पब्लिक स्कूल मतदान केंद्र पैदल पहुंचे. इस दौरान उन्होंने रास्ते में लोगों का अभिवादन स्वीकार किया.

पीएम नरेंद्र मोदी मतदान करने के दौरान लाइन में लगे. पीएम को देखते ही मतदानकर्मी खड़े हो गए तो उन्हें बैठाया. मतदान करने के बाद जब वह बाहर निकले तो उन्होंने वहां जनता का अभिवादन किया.

पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए साबरम​ती विधानसभा क्षेत्र के रानिप बूथ के बाहर भारी संख्या में लोग जुटे थे. मतदान करने के लिए जाने के दौरान भी उन्होंने जनता का अभिवादन किया.

गुजरात के अहमदाबाद में प्रधानमंत्री मोदी से मिलने के लिए बच्चे भी इकट्ठा हुए थे. वोट डालने के बाद मतदान केंद्र से बाहर निकल कर पीएम मोदी सड़कों पर पैदल घूमे.

182 सीटों वाली गुजरात विधानसभा की 93 सीटों के लिए इस चरण में आज मतदान चल रहा है. जिसमें 61 राजनीतिक दलों के कुल 833 उम्मीदवार मैदान में हैं.

माना जा रहा है कि भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) के बीच इस बार मुख्य मुकाबला है.

वहीं गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने भी अहमदाबाद के बूथ 95, शिलाज अनुपम स्कूल में अपना वोट डाला.

Leave a Reply

Required fields are marked *