बरेली: शादी इंज्वाय करती रहीं दो चोरनी, फिर दुल्हन के जेवर और कैश रखा बैग किया चोरी

बरेली: शादी इंज्वाय करती रहीं दो चोरनी, फिर दुल्हन के जेवर और कैश रखा बैग किया चोरी

बरेली में शादी समारोह में दुल्हन की फ्रेंड बनकर दो युवतियों ने बैग उड़ा दिया। बैग में दुल्हन के जेवरात के अलावा पांच लाख रुपये कैश भी रखा था। जैसे ही स्टेज के पास से बैग गायब होनी की जानकारी हुई तो शादी समारोह में खलबली मच गई। दुल्हन के पिता ने आनन-फानन में मंडप में शामिल अपने रिश्तेदारों को बताया। सीसी टीवी फुटेज देखी गई तो पता चला कि दो युवती जो काफी समय से शादी समारोह मे शामिल थीं, वह बैग चोरी कर ले गईं। दुल्हन के पिता ने बारादरी थाने में चोरी की एफआईआर दर्ज कराई है।

किंग्स हैरिटेज होटल में थी शादी

बरेली के शास्त्रीनगर निवासी प्रमोद कुमार की बेटी नीशू की शादी 27 नवंबर की रात बारादरी थाना क्षेत्र में बीसलपुर स्थित किंग्स हैरिटेज होटल में चल रही थी। शादी समारोह में दुल्हन और दूल्हे पक्ष के रिश्तेदार आए हुए थे। बारात की चढ़त के बाद रात में करीब पौने 12 बजे स्टेज पर वरमाला का कार्यक्रम चल रहा था।

जेवर और पांच लाख रुपए कैश से भरा बैग जिसमें दुल्हन के जेवरात भी थे और पांच लाख रुपये कैश था। वह दुल्हन के पिता ने स्टेश पर टेबिल पर रखा, वहीं पर अन्य रिश्तेदार और परिवार के लोग भी बैठे हुए थे। अचानक मोबाइल की कॉल आई तो पिता मोबाइल सुनने लगे। इस बीच अचानक जेवर और नोटों से भरा बैग उड़ा दिया।

दुल्हन की फ्रेंड बनकर पहुंची दो युवतियां

पुलिस ने तहरीर के आधार पर चोरी की एफआईआर दर्ज कर ली है। सीसी टीवी फुटेज में बताया कि दो युवती जो शादी समारोह में कई जगह देखी गईं, वह लगातार दुल्हन के आसपास मौजूद थी। परिवार ने समझा की यह बेटी की सहेली हैं, दोनों युवतियों ने नये कपड़े पहन रखे थे और हाथ में मोबाइल फोन भी था। कभी वह दुूल्हे के रिश्तेदारों के साथ नजर आई तो कभी स्टेज पर। अचानक ही दुल्हन का बैग उड़ा दिया।

यह बैग लैदर का बैग था। एक युवती इस बैग को उठाती है और तेजी से शादी समारोह में बाहर की तरफ चलने लगी, साथ में आगे चलने वाली दूसरी युवती मोबाइल कान से लगा लेती है। बैग को हाथ में लटकाया और मंडप से बाहर चली गईं। जब तक आसपास के लोग खोजते तो दोनों युवतियों का कोई सुराग नहीं लगा। बारादरी पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। सीसी टीवी फुटेज के आधार पर युवतियों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Required fields are marked *