प्रभास को डेट कर रहीं हैं कृति सेनन: इशारों-इशारों में वरुण धवन ने किया कन्फर्म

प्रभास को डेट कर रहीं हैं कृति सेनन: इशारों-इशारों में वरुण धवन ने किया कन्फर्म

वरुण धवन और कृति सेनन हाल ही में अपनी फिल्म भेड़िया का प्रमोशन करने एक रियालिटी शो में पहुंचे थे। वहां बातों-बातों में ही वरुण ने इस बात का इशारा कर दिया कि कृति सेनन आदिपुरुष में उनके को-स्टार प्रभास को डेट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में वरुण बिना किसी का नाम लिए इस बात का हिंट दे रहे हैं कि इस वक्त कृति सेनन बाहुबली स्टार प्रभास के साथ रिलेशनशिप में हैं।

वरुण ने बिना नाम लिए कृति से प्रभास का नाम जोड़ा

वरुण धवन और कृति सेनन अपनी फिल्म भेड़िया के प्रमोशन के सिलसिले में एक रियालिटी शो में पहुंचे थे। शो के दौरान फिल्म मेकर करण जौहर ने वरुण से इंडस्ट्री की कुछ सिंगल एक्ट्रेसेस का नाम पूछा तो कृति का नाम उस लिस्ट से गायब था, तो करण ने पूछा कि सिंगल एक्ट्रेसेस के इस लिस्ट में कृति का नाम क्यों नहीं है तो जवाब में वरुण ने कहा- कृति का नाम इस लिस्ट में इसलिए नहीं है क्योंकि कृति का नाम किसी के दिल में है और वो शख्स इस वक्त मुंबई में नहीं है,वो इस वक्त दीपिका पादुकोण के साथ शूटिंग कर रहा है।

वरुण की बात सुनते ही कृति हंसते हुए दिखाई दे रही हैं। जाहिर सी बात है कि प्रभास इन दिनों दीपिका पादुकोण के साथ प्रोजेक्ट के पर काम कर रहे हैं।

आदिपुरुष के प्रमोशन के लिए उड़ाई जा रही रिश्ते की खबर

वरुण ने इस दौरान किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन फैंस का मानना यही है कि प्रभास और कृति के बीच कुछ तो चल रहा है। हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स के मुताबिक मेगा बजट फिल्म आदिपुरुष के पीआर प्रमोशन के लिए कृति और प्रभास के रिलेशनशिप की खबरें उड़ाई जा रही है।

आदिपुरुष को किया गया था ट्रोल

बता दें कि वरुण धवन और कृति सेनन की हाल में रिलीज हुई फिल्म भेड़िया को ऑडियंस का मिक्स्ड रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर 28 करोड़ की कमाई की है। वहीं बात आदिपुरुष की करें तो ओम राउत के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 16 जून 2023 में रिलीज होगी।

ये एक पैन इंडिया फिल्म है, जिसे हिंदी समेत तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा। फिल्म का बजट लगभग 500 करोड़ रुपए है हालांकि टीजर रिलीज होने के बाद से ही इसे काफी ट्रोल किया गया। फिल्म के खराब वीएफएक्स और भगवान राम, हनुमान और रावण के लुक को गलत तरीके से दिखाने के लिए फिल्म के मेकर्स को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

Leave a Reply

Required fields are marked *