New Delhi: दिल्ली के पांडव नगर में श्रद्धा जैसी वारदात, शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखा, हत्या के आरोप में मां-बेटा गिरफ्तार

New Delhi: दिल्ली के पांडव नगर में श्रद्धा जैसी वारदात, शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखा, हत्या के आरोप में मां-बेटा गिरफ्तार

पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आयी हैं। जिस मई के महीने में आफताब अमीन पूनेवाला श्रद्धा के शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर रहा था वहीं दूसरी तरफ दिल्ली के पांडव नगर में एक बेटा और मां मिलकर अपने पिता के शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर रहे थे। श्रद्धा हत्याकांड की तरह ही पांडव नगर में भी मां-बेटे ने मिलकर अपने ही घर के सदस्य जो रिश्ते में आरोपियों का पिता- और पति था, उसकी हत्या कर दी। पुलिस लंबे समय से केस की जांच कर रही थी।

तमाम पड़ताल के बाद यह सामने आया कि मृतक अंजन दास की हत्या उनके ही बेटे और पत्नी ने मिलकर की हैं। अंजन दास की हत्या करने के बाद श्रद्धा हत्याकांड की तरह ही उनके शव को भी फ्रीज में रखा गया और छोटे-छोटे टुकड़े करके बाहर फेंका जाने लगा। पुलिस ने एक सीसीटीवी भी रिलीज किया हैं जिसमें आरोपियों को शव के टुकड़े फेंकते हुए देखा जा सकता हैं।

जानकारी के अनुसार यह सामने आया है कि परिवार अंजन दास की नशे की लत से काफी परेशान था। इसलिए एक दिन परिवार ने इस किस्से को हमेशा के लिए ही खत्म करने की सोची और अंजन दास को नशे की गोली खिलाकर उसे मार डाला और फिर पत्नी पूनम और बेटे दीपक ने मिलकर उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े किए और अलग अलग जगहों पर फेंकना शुरू कर दिया। कुछ दिन पहले ही दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड की खबर से दिल्ली दहल गई थी। अब ये नई घटना भी दहलाने वाली है। 

Leave a Reply

Required fields are marked *