ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने कहा- उन्हें सबक मिल गया है.. वॉर्नर को दोबारा कप्तान बनाना चाहिए

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने कहा- उन्हें सबक मिल गया है.. वॉर्नर को दोबारा कप्तान बनाना चाहिए

नई दिल्ली: साल 2018 में गेंद से छेड़छाड़ के मामले में फंसने के कारण ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर सहित 2 अन्य खिलाड़ियों को बैन कर दिया गया था. इस बैन के तहत डेविड वॉर्नर David Warner को अपने करियर में कप्तानी संभालने के लिए पूरी तरह से प्रतिबंधित कर दिया था. इस बीच ऑस्ट्रेलिया के महान तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा Glenn McGrath का मानना है कि डेविड वॉर्नर को अब दोबारा कप्तान बना दिया जाना चाहिए.

मैक्ग्रा ने डेली मेल ऑस्ट्रेलिया के साथ हुई बातचीत के दौरान कहा, मुझे लगता है कि जिस तरह से क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस परिस्थिति को संभाला है उससे वॉर्नर के लिए किसी भी फॉर्मेट में कप्तान बनने का रास्ता खुल गया है. मुझे लगता है कि वॉर्नर, स्मिथ और बैनक्रॉफ्ट ने इसकी कीमत चुका दी है. उन्होंने गेंद से छेड़खानी करने में किसी अन्य क्रिकेटर के मुकाबले ज्यादा कीमत चुकाई है. अगर डेविड वॉर्नर को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया दोबारा कप्तान बनाएगा तो उन्हें शुभकामनाएं.

बॉल टैंपरिंग ऑस्ट्रेलिया के लिए धब्बा: मैक्ग्रा

उन्होंने कहा, अगर हम पीछे जाए तो जो कुछ भी हुआ उससे छुटकारा पाना अच्छी बात होगी. लेकिन यह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट पर हमेशा एक कलंक की तरह रहेगा. मुझे लगता है कि उन्हें सबक मिल चुका है

बता दें कि डेविड वॉर्नर ने अब तक कुल 12 मैचों में ऑस्ट्रेलिया के लिए कप्तानी की है. इस दौरान वह 11 मैच जीतने में कामयाब हुए और मात्र एक मुकाबले में हार मिली. उनकी कप्तानी में आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद 2016 में चैंपियन बनी थी.

Leave a Reply

Required fields are marked *