लखनऊ: एक्सिस बैंक मैनेजर पर रेप की FIR

लखनऊ: एक्सिस बैंक मैनेजर पर रेप की FIR

लखनऊ: एक्सिस बैंक की गोमती नगर शाखा के सीनियर मैनेजर पर एक महिला ने शादी का झांसा देकर रेप का आरोप लगाया है। आरोप है कि मैनेजर ने गोरखपुर के एक होटल में मिलने के लिए बुलाया और रेप किया। गोमती नगर पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

गोरखपुर को ट्रांसफर किया जा रहा केस

महिला का आरोप है कि सीनियर मैनेजर आकर्षण दीक्षित से उसकी दोस्ती हो गई। आकर्षण दीक्षित ने उसको प्यार के जाल में फंसाया और शादी का झांसा दिया। अक्टूबर में वह गोरखपुर जा रही थी। इस पर आकर्षण दीक्षित ने भी साथ चलने की बात रखी और दोनों लोग साथ गोरखपुर गए। जहां एक होटल में आकर्षण दीक्षित ने उसके साथ रेप किया।

विरोध करने पर उसको धमकाया। वहां से लौटकर शनिवार को गोमती नगर थाने में आकर्षण दीक्षित के खिलाफ शिकायत की। विवेचक SSI सतीश कुमार सिंह के मुताबिक, घटनास्थल गोरखपुर का है। रिपोर्ट दर्ज कर केस को आगे की जांच के लिए गोरखपुर ट्रांसफर किया जाएगा।

गोदभराई के बाद शादी से किया इनकार, मुकदमा दर्ज

सरोजनी नगर इलाके में गोदभराई के बाद शादी टूटने पर पीड़िता ने मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित परिवार के मुताबिक उन्होंने अपनी बहन की शादी सरोजनी नगर के न्यू गडौरा निवासी टीएस मिश्रा हॉस्पिटल में कार्यरत अरुण कुमार वर्मा के साथ तय की थी।

23 मई को गोदभराई होने के बाद 28 नवंबर शादी की तारीख तय हुई थी। शादी की तैयारी चल रही थी। आरोप है कि इसी बीच 15 नवंबर को अरुण की मां ननकई ने फोन कर दहेज में दस लाख और कार की मांग की।

दहेज की रकम की व्यवस्था न कर पाने पर शादी तोड़ दी। जबकि शादी के लिए सारी बुकिंग भी कर ली गई है। इंस्पेक्टर सरोजनी नगर संतोष कुमार आर्य के मुताबिक, अरुण कुमार, ननकई समेत परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Required fields are marked *