New Delhi:शाहरुख के मन्नत को मिला नया लुक:दरवाजे पर लगी नई LED डायमंड नेमप्लेट, मेन गेट का कलर भी हुआ चेंज

New Delhi:शाहरुख के मन्नत को मिला नया लुक:दरवाजे पर लगी नई LED डायमंड नेमप्लेट, मेन गेट का कलर भी हुआ चेंज

किंग खान का घर मन्नत एक बार फिर सुर्खियों में आया है। इसकी वजह मन्नत का नया नेमप्लेट है। दरअसल हाल ही में शाहरुख खान के फैंस ने मन्नत के मेन गेट की फोटोज शेयर की हैं, जिनमें उनके घर की नई नेमप्लेट दिखाई दे रही है। खबरों की मानें तो नई नेमप्लेट की खासियत यह है कि इसमें हीरे और LED लाइट लगाई गई है। नेम प्लेट के अलावा मन्नत के मेन गेट में भी बदलाव किया गया है।

शाहरुख के घर पर लगी आलीशान नेमप्लेट

सोशल मीडिया पर शेयर की गई नई फोटोज इस बात की ओर इशारा कर रही हैं कि मन्नत की नेमप्लेट को बदल दिया गया है। इतना ही नहीं नेमप्लेट के अलावा मन्नत के मेन गेट भी ब्लैक एंड व्हाइट कलर में बदल दिया गया है। फोटोज में मन्नत और लैंड्सएंड दोनों नेमप्लेट्स चमचमाता हुए नजर आ रहे हैं।

नेमप्लेट हटाने से एसआरके फैंस हुए थे परेशान

इससे पहले भी अप्रैल में मन्नत की नेम प्लेट बदली गई थी। हालांकि, कुछ दिनों बाद फैंस ने नोटिस किया कि गेट पर नेम प्लेट नहीं था, उस वक्त किंग खान के फैंस बेहद परेशान हो गए थे। उन्होंने अंदाजा लगाया कि नेमप्लेट चोरी हो गया है। हालांकि, बाद में यह जानकारी मिली कि नेमप्लेट को रिपेयरिंग के लिए निकाला गया था।

शाहरुख के लिए बेहद खास है मन्नत

बता दें कि शाहरुख खान ने साल 2001 में 13.32 करोड़ रुपए में यह घर खरीदा था। आज इस घर की कीमत लगभग 350 करोड़ रुपए के बराबर है। पहले शाहरुख इस बंगले को जन्नत नाम देना चाहते थे, लेकिन बाद में उन्होंने इसे मन्नत नाम दिया, क्योंकि ये उनका ड्रीम बंगला था।

शाहरुख के लिए बेहद खास है 2023

साल 2023 में किंग खान अपनी 3 मच अवेटेड फिल्मों के साथ तैयार हैं। अगले साल साल किंग खान पठान, जवान और डंकी में दिखाई देंगे। जहां 25 जनवरी को पठान, जून में जवान और दिसंबर में राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी रिलीज होगी। पठान से एक्टर लंबे समय बात बॉक्स ऑफिस पर बतौर लीड नजर आएंगे। इससे पहले शाहरुख ब्रह्मास्त्र और रॉकेट्री जैसी फिल्मों में कैमियो कर चुके हैं। उनकी आखिरी फिल्म जीरो थी, जो बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई थी। ऐसे में शाहरुख को अपनी तीनों फिल्मों से काफी उम्मीदें हैं।

Leave a Reply

Required fields are marked *