बॉक्स ऑफिस पर दृश्यम 2 का कमाल: दूसरे दिन करीब 22 करोड़ का कलेक्शन किया

बॉक्स ऑफिस पर दृश्यम 2 का कमाल: दूसरे दिन करीब 22 करोड़ का कलेक्शन किया

अजय देवगन स्टारर दृश्यम 2 ने दो दिनों में शानदार कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 21.59 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस तरह फिल्म ने दो दिन में करीब 37 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। 15.38 करोड़ के फर्स्ट डे कलेक्शन के साथ दृश्यम 2 2022 की सबसे दूसरी सबसे बड़ी ओपनर भी बन गई है। फिल्म को लेकर काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स सुनने को मिल रहा है। आने वाले दिनों में फिल्म की कमाई बढ़ने के काफी चान्सेस हैं।

तरण आदर्श ने फिल्म के दूसरे दिन का कलेक्शन शेयर किया

करीब 60 करोड़ में बनी इस फिल्म ने दो ही दिनों में अपना बजट का आधा हिस्सा निकाल लिया है और हिट होने की राह में एक और कदम बढ़ा लिया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म का कलेक्शन शेयर करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा- "दृश्यम 2 ने दूसरे दिन कमाल कर दिया है। फिल्म उत्तर,दक्षिण पूरब और पश्चिम सभी जगह अच्छा प्रदर्शन कर रही है। मल्टीप्लेक्स में फिल्म शानदार रन कर रही है। शुक्र 15.38 करोड़, शनिवार 21.59 करोड़। कुल: ₹ 36.97 करोड़

2022 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बनी

दृश्यम 2 इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है। फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 15.38 करोड़ रुपए था। 2022 में रिलीज होने वाली सभी हिंदी फिल्मों में ब्रह्मास्त्र ने सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल की थी। ब्रह्मास्त्र का फर्स्ट डे कलेक्शन 37 करोड़ था। 15.25 करोड़ के साथ रामसेतु दूसरे नंबर पर थी लेकिन अब 15.38 करोड़ के कलेक्शन के साथ दृश्यम 2 ने रामसेतु को पीछे छोड़ दिया है।

पिछले दो साल में अजय देवगन की सबसे बड़ी ओपनर

अजय देवगन की पिछली दो साल में जितनी भी फिल्में रिलीज हुईं हैं उनमें दृश्यम 2 ने सबसे बड़ा ओपनर हासिल किया है। इससे पहले 2020 में रिलीज हुई फिल्म तान्हा जी द अनसंग वारियर ने 15.10 करोड़ का फर्स्ट डे कलेक्शन किया था।

मलयालम फिल्म की हिंदी रीमेक है दृश्यम

दृश्यम 2 साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल की ब्लॉकबस्टर मलयालम फिल्म दृश्यम 2 का हिंदी रीमेक है। दृश्यम का पहला पार्ट भी मोहनलाल की इसी नाम से आई फिल्म की हिंदी रीमेक थी। मलयालम में फिल्म बनने के बाद इसे कई भाषाओं में फिर से रिक्रिएट किया गया।

निशिकांत कामत की जगह अभिषेक पाठक ने फिल्म को किया डायरेक्ट

अभिषेक पाठक के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अजय देवगन,तब्बू, श्रेया सरन और अक्षय खन्ना मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के पहले पार्ट को निशिकांत कामत ने डायरेक्ट किया था लेकिन कोविड के दौरान उनका निधन हो गया जिसकी वजह से फिल्म के प्रोड्यूसर अभिषेक पाठक ने ही फिल्म के डायरेक्शन की भी जिम्मेदारी उठा ली।

Leave a Reply

Required fields are marked *