फुटबॉल फैंस को Jio का तोहफा: लॉन्च किए 5 नए इंटरनेशनल रोमिंग प्लान

फुटबॉल फैंस को Jio का तोहफा: लॉन्च किए 5 नए इंटरनेशनल रोमिंग प्लान

नई दिल्ली: रिलायंस जियो ने फीफा विश्व कप 2022 देखने कतर जा रहे यात्रियों के लिए पांच नए अंतरराष्ट्रीय रोमिंग प्लान लॉन्च किए हैं. टेलीकॉम कंपनी का कहना है कि ये सभी प्लान कतर, संयुक्त अरब अमीरात और सऊदी अरब जाने वाले फुटबॉल फैन्स के लिए उपलब्ध होंगे. ग्राहक इन अंतरराष्ट्रीय रोमिंग प्लान्स को jio.com या कंपनी के MyJio ऐप से चुन सकते हैं. बता दें कि इस साल 20 नवबंर से फीफा विश्व कप 2022 का आयोजन कतर में हो रहा है. ऐसे में फीफा विश्व कप देखने के लिए बड़ी तादाद में भारतीय फैंस के जाने की उम्मीद है. इसके चलते कंपनी ने ये खास प्लान पेश किए हैं.

इन प्लांस में 2 तरह के प्लान शामिल हैं. कंपनी कुछ प्लान्स में डेटा, कॉलिंग और एसएमएस बेनेफिट्स दे रही हैं, तो कुछ प्लान सिर्फ डेटा बेनेफिट्स प्रोवाइड करते हैं. तो चलिए अब आपको बताते हैं कि कंपनी इन प्लांस में क्या बेनेफिट्स ऑफर कर रही है और इनकी कीमत क्या है.

Jio का 6799 रुपये का रोमिंग प्लान

यह प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें आपको 500 मिनट की लोकल वॉयस कॉल और अतिरिक्त 500 मिनट की इनकमिंग कॉल के साथ कॉल बैक टू इंडिया जैसी सुविदाएं मिलती है. इस प्लान में ग्राहक 5GB डेटा के साथ-साथ 100 एसएमएस का लाभ भी उठा सकते हैं. एक बार वाई-फाई कॉलिंग के माध्यम से इनकमिंग कॉल की तय लिमिट समाप्त हो जाने पर, ग्राहकों से 1 रुपये का शुल्क लिया जाएगा. वहीं, आउटगोइंग कॉल की लिमिट समाप्त होने पर स्टैंडर्ड PayGo दरें लागू होंगी.

5122 रुपये वाला रोमिंग प्लान

जियो का अगला डेटा रोमिंग प्लान 5122 रुपये का है. इस प्लान में आपको 5GB डेटा मिलता है. कंपनी इस प्लान में 21 दिनों की वैलिडिटी ऑफर कर रही है. साथ ही फ्री डेटा खत्म हो जाने के बाद डेटा यूज करने पर स्टैंडर्ड PayGo दरें लागू होंगी.

3999 रुपये का IR रोमिंग प्लान

यह प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें 250 मिनट की लोकल वॉयस कॉल और 250 मिनट की अतिरिक्त इनकमिंग कॉल और कॉल बैक टू इंडिया की सुविधा मिलती है. कंपनी इस प्लान में 3GB डेटा और 100 एसएमएस भी ऑफर कर रही है. वहीं, इस प्लान में भी वाई-फाई कॉलिंग की सुविधा मिलती है. साथ ही इनकमिंग कॉल की तय लिमिट समाप्त हो जाने पर ग्राहकों से 1 रुपये का शुल्क लिया जाएगा. इस प्लान में भी आउटगोइंग कॉल की लिमिट समाप्त होने पर स्टैंडर्ड PayGo दरें लागू होंगी.

1122 रुपये का रोमिंग प्लान

इस प्लान में कंपनी 1GB डेटा ऑफर कर रही है और यह पांच दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. एक बार डेटा का उपयोग हो जाने के बाद स्टैंडर्ड PayGo दरें लागू होंगी.

1599 रुपये का रोमिंग प्लान

इस प्लान में कंपनीन 15 दिनों की वैलिडिटी दे रही है. यह प्लान लोकल कॉल, कॉल बैक टू इंडिया और इनकमिंग कॉल सहित 150 मिनट की वॉयस कॉल ऑफर करता है. ग्राहकों को इस प्लान में 1GB डेटा और 100 SMS भी मिलेंगे. इसके अलावा इसमें वाई-फाई कॉलिंग सुविधा भी मिलेगी. हालांकि, वाई-फाई के माध्यम से इनकमिंग कॉल की तय लिमिट समाप्त हो जाने पर ग्राहकों को 1 रुपये का शुल्क देना होगा. इसके अलावा इस प्लान में कॉल की लिमिट समाप्त होने पर स्टैंडर्ड PayGo दरें लागू होंगी.

Leave a Reply

Required fields are marked *