पोर्न मूवी दिखाकर आसिफ करता था अपनी पत्नी यासमीन के साथ हैवानियत , रो रोकर पत्नी ने सुनाई अपनी दर्द भरी दास्ताँ

पोर्न मूवी दिखाकर आसिफ करता था अपनी पत्नी यासमीन के साथ हैवानियत , रो रोकर पत्नी ने सुनाई अपनी दर्द भरी दास्ताँ

अलीगढ़ में जबरदस्ती पोर्न वीडियो दिखाकर पत्नी के साथ सेक्स करने वाले एक दरिंदे हैवान पति की खौफनाक दास्तान सामने आई है। जहां एक पति की दरिंदगी की शिकार हुई पत्नी ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर जबर्दस्ती पोर्न फिल्मों को दिखाकर उसके साथ जबरन ओरल सेक्स करने वाले पति से अपने आप को बचाने के लिए न्याय की गुहार लगाई हैं। पत्नी यासमीन ने एसएसपी को हैवान पति आसिफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही किए जाने की मांग की है। महिला का आरोप है कि उसका पति आसिफ उसको जबरदस्ती पोर्न फिल्में दिखाकर उसके साथ उन्ही पोर्न फिल्मों की तरह ही अलग-अलग स्टाइल में सेक्स करता हैं। जैसे उन पोर्न फिल्मों में सेक्स किया जाता है। उसके ऊपर दवाब भी बनाता है कि वह उसके दोस्तों के साथ भी इसी तरह अश्लील बातें करें।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के नंगला पटवारी वहीद नगर गली नंबर 7 निवासी यासमीन ने उसको पोर्न फिल्में दिखा कर अलग-अलग स्टाइल में सेक्स करने वाली अपने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही किए जाने को लेकर एसएसपी को दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाया गया है कि उसके पिता जलालुद्दीन ने उसकी शादी 2021 को मुस्लिम रीति रिवज के साथ वहीद नगर गली नंबर 7 नगला पटवारी निवासी आसिफ के साथ 1 वर्ष पूर्व की थी। शादी में अपनी इच्छा अनुसार दान दहेज भी दिया था। आरोप है कि शादी के कुछ दिन तक तो उसकी बेटी यासमीन को उसके पति आशिफ और ससुरालजनों ने सही सलामत रखा। लेकिन इसके बाद उसका पति आसिफ उसकी बेटी यासमीन को जबरदस्ती पोर्न वीडियो दिखाकर पोर्न फिल्मों की तरह ही उसकी बेटी के साथ भी अलग अलग स्टाइल और अप्राकृतिक सेक्स करने के साथ ही जबरदस्ती ओरल सेक्स करने लगा। पति के द्वारा पोर्न वीडियो दिखा कर उसके साथ जबरदस्ती सेक्स करने के दौरान उस को तकलीफ से भी होती लेकिन शर्म के चलते अपनी पीड़ा किसी को बयां नहीं की।

पत्नी यास्मीन का आरोप है कि पति उसको पोर्न फिल्मों की तरह अलग-अलग तरह से सेक्स करता तो सेक्स करने के दौरान पीड़ा भी होती थी।लेकिन वह हर दर्द सहते हुए अपना पत्नी धर्म निभाती रही। लेकिन पति के सेक्स करने के व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आया। जिस पर यासमीन ने अपनी सांस मुनीसा से अपने पति आसिफ की शिकायत करते हुए कहां की उसका पति गंदी-गंदी मूवी दिखाकर उसके साथ वहीं सब करता है जैसा उन पोर्न फिल्मों में होता है। आरोप है कि सांस मुनीसा ने इस बात को लेकर अपने बेटे आसिफ का पक्ष लिया और बहू यासमीन से कहा कि ये सब चलता है,ओर तुझे वो सब करना पड़ेगा जो मेरा बेटा उससे बोलता है। सास से अपने पति की दरिंदगी की शिकायत करने पर उसके पति आसिफ ओर सांस मुनीसा,ससुर अब्दुल हमीद, देवर दानिश इसी बात को लेकर उसके साथ जमकर मारपीट करते हुए सेक्स करने को लेकर ताना दिया गया।

पीड़ित यासमीन की मां यासमीन बुधवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची और शिकायती पत्र देकर पति आसिफ और उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।एसएसपी ने पीड़िता को उसके पति और सुसरलीजनों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है।


Leave a Reply

Required fields are marked *