साउथ मॉडल शीला प्रिया सेठ ने साजिद पर लगाए आरोप

साउथ मॉडल शीला प्रिया सेठ ने साजिद पर लगाए आरोप

डायरेक्टर साजिद खान विवादों के बीच फंसते नजर आ रहे हैं। आए दिन कोई न कोई मॉडल या एक्ट्रेस डायरेक्टर के खिलाफ आरोप लगा रही हैं। इसी बीच सोमवार को साउथ एक्ट्रेस और मॉडल शीला प्रिया सेठ ने साजिद खान पर सेक्शुअल हैरेस्टमेंट के आरोप लगाए हैं। शीला ने दावा किया है कि जब वो साजिद खान से काम के सिलसिले में मिलने गईं थी, तो वहां डायरेक्टर ने उन्हें हैरेस करने की कोशिश की थी।

साजिद से काम मांगने गई थीं शिला

जागरण मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार शीला प्रिया सेठ ने कहा- मैं डायरेक्टर से साल 2008 के दौरान मिली थी। उस समय मैंने उनसे रिक्वेस्ट की थी कि वो मुझे अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में काम दे दें। लेकिन मुझे उनके बर्ताव के चलते फिल्म से बैक आउट करना पड़ा।

शीला ने आगे कहा- जब मैं साजिद के पास काम मांगने पहुंची तो वो 5 मिनट तक मेरे प्राइवेट पार्ट्स को देखते रहे और बोले कि तुम्हें अपने ब्रेस्ट सर्जरी करानी चाहिए, क्योंकि ये बडे़ नहीं हैं। इतना ही नहीं साजिद ने मुझे सलाह दी कि तुम्हें अपने ब्रेस्ट साइज को बढ़ाने के लिए मसाज ऑयल यूज करना चाहिए। तभी तुम्हें बॉलीवुड में काम मिल पाएगा। शीला ने आरोप लगाते हुए कहा कि साजिद की ये बातें सुनकर मैं वहां से डरकर भाग आई।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, साल 2018 में साजिद पर 10 महिलाओं ने मी टू मूवमेंट के तहत यौन शोषण के आरोप लगाए थे। जिस वजह से इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन एसोसिएशन साजिद को एक साल के लिए बैन कर दिया था। ऐसे में लंबे के बाद साजिद ने बिग बॉस के साथ एक बार फिर वापसी की है। हालांकि बिग बॉस में उनके आते ही विवाद शुरू हो गया है, कई फिल्मी हस्तियों ने साजिद के शो में होने में आपत्ति जताई है।

Leave a Reply

Required fields are marked *