पंचत्तव में विलीन हुए एक्टर सिद्धांत सूर्यवंशी

पंचत्तव में विलीन हुए एक्टर सिद्धांत सूर्यवंशी

दिवंगत एक्टर सिद्धांत सूर्यवंशी के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सांताक्रूज पुलिस स्टेशन के पास स्थित श्मशान घाट पर एक्टर को मुखाग्नि दी गई, इसके साथ ही उनका शरीर पंचत्तव में विलीन हो गया। बता दें कि कल जिम‌ में एक्सरसाइज करने के दौरान टीवी एक्टर सिद्धांत सूर्यवंशी का निधन हो गया था। उन्हें तत्काल मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में ए़डमिट कराया गया था। उनकी उम्र सिर्फ 46 साल थी। उन्होंने कसौटी जिंदगी की और कुसुम जैसे सीरियल्स में काम किया था। इतने कम समय में दुनिया को अलविदा कह देने पर फैमिली मेंबर्स के साथ-साथ उनके फैंस भी काफी दुखी हैं।

करीबी दोस्तों ने जताया दुख

फेमस टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी कल 46 साल की उम्र में निधन हो गया। सिद्धांत को शुक्रवार को मुंबई के जिम में वर्कआउट के दौरान हार्टअटैक आया था, जिसके बाद उन्हें तुरंत हास्पिटल ले जाया गया। डॉक्टर्स ने करीब एक घंटे के इलाज के बाद उन्हें 12:31 पर मृत घोषित कर दिया। अब एक एक्टर के अचानक दुनिया छोड़ देने से पूरी इंडस्ट्री में मायूसी छा गई है। उनके आखिरी शो जिद्दी दिल माने नाके को-एक्टर अंगद हसीजा और कुणाल करण कपूर ने दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान सिद्धांत के निधन पर दुख जताया है।

जिम करने के दौरान बिगड़ी तबियत

सिद्धांत सूर्यवंशी को जिम‌ में एक्सरसाइज करने के दौरान हार्ट अटैक आया था। हमेशा फिट रहने वाले एक्टर सिद्धांत सूर्यवंशी के अचानक चले जाने से उनके दोस्त काफी ज्यादा शॉक्ड हैं। उनका कहना है कि इतने फिट होने के बावजूद सिद्धांत का यूं सभी को छोड़ चले जाना काफी चौंकाने वाला है। सिद्धांत के दोस्त अंगद हसीज ने कहा- "सिद्धांत अपने फिटनेस पर बहुत ध्यान देते थे। इसके साथ-साथ वो अपनी डाइट को लेकर बहुत ज्यादा पर्टिकुलर थे। मैंने जितना भी उनके बारे में देखा या सुना, वो यही है कि वो अपनी फिटनेस पर बहुत मेहनत करते थे। आज उनका अचानक इस दुनिया से चले जाना हम सब के लिए चौंकाने वाला है।

कई टीवी सीरियल्स में किया काम

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी एक फेमस टीवी एक्टर थे। उनका जन्म 15 दिसंबर 1975 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने अपने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। उन्होंने सीरियल कुसुम से अपना टीवी डेब्यू किया था। सिद्धांत ने इसके अलावा कसौटी जिंदगी की, कृष्णा अर्जुन और क्या दिल में है जैसे टीवी सीरियल्स में भी काम किया था।

Leave a Reply

Required fields are marked *