Mumbai: जेल से रिहा होने के बाद संजय राउत ने उद्धव ठाकरे से की मुलाकात, आदित्य ने किया वेलकम

Mumbai: जेल से रिहा होने के बाद संजय राउत ने उद्धव ठाकरे से की मुलाकात, आदित्य ने किया वेलकम

मुंबई: मनी लांड्रिंग केस में जेल से रिहा होने के एक दिन बाद शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने उद्धव ठाकरे से मुलाकात की. कल यानी बुधवार को पात्रा चॉल घोटाले में संजय राउत जमानत पर रिहा हुए. जिसके बाद आज यानी गुरुवार को उन्होंने अपने पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात की. उद्धव ठाकरे के बेटे और महाराष्ट्र सरकार के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने बांद्रा में ठाकरे के निजी आवास मातोश्री के बाहर संजय राउत का वेलकम कर बधाई दी.

आज मुलाकात के पहले सुबह पत्रकारों से बात करते हुए संजय राउत ने कहा कि राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे जेल में रहने के दौरान उनके परिवार के साथ खड़े रहे. इस दौरान उन्होंने सत्ता पक्ष पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि उनकी गिरफ्तारी राजनीतिक थी. संजय राउत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस तरह के प्रतिशोध की राजनीति देश में पहले कभी नहीं देखी गई थी.

संजय राउत को कल मिली जमानत

आपको बता दें कि कल यानी बुधवार को संजय राउत मुंबई की ऑर्थर रोड जेल से रिहा हुए थे. जिसके बाद समर्थकों ने बाजे-गाजे के साथ उनका स्वागत किया था. जेल से रिहा होने के बाद राउत ने कहा कि उन्होंने उद्धव ठाकरे से फोन पर बात की. इस दौरान उद्धव ठाकरे की आवाज भारी हो गई थी. राउत ने कहा कि दोनों के बीच भावनात्मक बात हुई. संजय राउत और उद्धव ठाकरे एक दूसरे के करीबी सहयोगी के रूप में जाने जाते हैं.

ईडी ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया

गौरतलब है कि मुंबई की एक विशेष अदालत ने बुधवार को राज्यसभा सांसद संजय राउत को जमानत दे दी. संजय राउत को जमानत देते हुए न्यायालय ने कहा कि उनकी गिरफ्तारी अवैध और विच-हंट थी. आपको बता दें कि ईडी ने राउत को पात्रा चॉल पुनर्विकास परियोजना से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था. कोर्ट द्वारा संजय राउत को जमानत दिए जाने के खिलाफ ED ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. हाईकोर्ट में आज ED की याचिका पर सुनवाई होनी है.

Leave a Reply

Required fields are marked *