हार्दिक पंड्या ने खेली आतिशी पारी, भारत ने अंतिम 5 ओवर में जोड़े 68 रन

हार्दिक पंड्या ने खेली आतिशी पारी, भारत ने अंतिम 5 ओवर में जोड़े 68 रन

एडिलेड: आईसीसी टी20 विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल में गुरुवार को भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ छह विकेट पर 168 रन बनाए. भारत की ओर से हार्दिक पंड्या ने 33 गेंदों ने 4 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 63 रन की तूफानी पारी खेली. विराट कोहली ने मुश्किल हालात में सधी हुई पारी खेलते हुए 50 रन बनाए. कप्तान रोहित शर्मा सिर्फ 27 रन का योगदान दिया. इंग्लैंड की तरफ से क्रिस जोर्डन ने तीन महत्वपूर्ण विकेट चटकाए. भारत की शुरुआत बेहद खराब रही और पहला विकेट 1.4 ओवर में सिर्फ 9 रन के योग पर गिर गया. भारतीय ओपनर केएल राहुल सिर्फ 5 रन बनाकर आउट हो गए. विराट कोहली और रोहित शर्मा ने भारतीय टीम को संभाला. भारतीय टीम को दूसरा झटका 56 रन पर लगा जब रोहित शर्मा आउट हुए.

सूर्यकुमार यादव का जादू आज नहीं चला और 14 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. सूर्यकुमार के आउट होते हुई भारतीय प्रशंसक मायूस हो गए. कोहली के बाद हार्दिक पंड्या की आतिशी पारी ने उम्मीद जगाई. भारतीय टीम ने अंतिम 5 ओवर में 68 रन जोड़े.

पहले दस ओवर में सिर्फ 62 रन बने. पहले दस ओवर के प्रदर्शन के बाद भारत के लिए 168 रन का स्कोर संभव नहीं लग रहा था. भारत ने आखिरी चार ओवर में 58 रन बनाये. इन 58 रनों में पंड्या के चार चौके और पांच छक्के शामिल थे. कोहली ने फिफ्टी जरूर जड़ी लेकिन तेजी से रन नहीं बना सके.

Leave a Reply

Required fields are marked *