वाराणसी: कार्तिक पूर्णिमा पर गंगा नहाने गई चचेरी बहनें डूबीं, नदी में दोनों को गोताखोर तलाश रहे

वाराणसी: कार्तिक पूर्णिमा पर गंगा नहाने गई चचेरी बहनें डूबीं, नदी में दोनों को गोताखोर तलाश रहे

वाराणसी के चौबेपुर इलाके के बभनपुरा गांव में सोमवार को कार्तिक पूर्णिमा का स्नान करने गई 2 चचेरी बहनें गंगा में डूब गईं। गांव की अन्य महिलाओं और लड़कियों के शोर मचाने पर ग्रामीणों को जानकारी हुई तो सूचना चौबेपुर थाने की पुलिस को दी गई। चौबेपुर थाने की पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से दोनों लड़कियों की तलाश में जुटी हुई है।


गांव की लड़कियों-महिलाओं के साथ गई थीं

कार्तिक पूर्णिमा की तिथि आज शाम से शुरू होकर कल तक है। इसलिए आज भी श्रद्धालु गंगा स्नान कर रहे हैं। चौबेपुर थाना के ढाब इलाके में बभनपुरा गांव में गंगा का सोता है। गौराकलां गांव निवासी श्यामू मौर्या की बेटी अन्नू 11 और लल्लन मौर्या की बेटी वैशाली मौर्या 18 भी गांव की महिलाओं और लड़कियों के साथ बभनपुरा स्थित गंगा के सोता में स्नान करने गई थी।


नहाने के दौरान ही अन्नू का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में जाकर डूबने लगी तो वैशाली उसे बचाने के लिए आगे बढ़ी। दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से अन्नू और वैशाली दोनों ही गहरे पानी में डूब गईं।


वहीं, ग्रामीणों का कहना था कि सूचना देने के बाद भी तत्काल पुलिस और गोताखोर घटनास्थल पर नहीं पहुंचे। उधर, इस संबंध में चौबेपुर थाना प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि गोताखोरों की मदद से दोनों लड़कियों की खोजबीन कराई जा रही है।

Leave a Reply

Required fields are marked *