अक्षय कुमार करने वाले हैं मराठी डेब्यू: महेश मांजरेकर की फिल्म में निभाएंगे शिवाजी की भूमिका

अक्षय कुमार करने वाले हैं मराठी डेब्यू: महेश मांजरेकर की फिल्म में निभाएंगे शिवाजी की भूमिका

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी पहली मराठी फिल्म का ऐलान किया है। अक्षय कुमार डायरेक्टर महेश मांजरेकर की वेडात मराठे वीर दौडले सात से मराठी डेब्यू करने को तैयार हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार, छत्रपति शिवाजी महाराज की ऐतिहासिक भूमिका निभाते नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म के लिए एक इवेंट आयोजित किया गया था, जिसमें महेश मांजरेकर ने फिल्म को अपना ड्रीम प्रोजेक्ट बताया। साथ ही उन्होंने ये भी खुलासा किया कि वो इस फिल्म पर पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं।


मेरे लिए ये एक सपने के सच होने जैसा है- अक्षय

अक्षय कुमार अपने मराठी डेब्यू के बारे में बात करते हुए कहते हैं, मेरे लिए ये एक सपने के सच होने जैसा है। मुझे लगता है कि बिग स्क्रीन पर छत्रपति शिवाजी महराज के किरदार को दर्शाना और निभाना खुद में ही एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। जब मुझे राज ठाकरे ने ये किरदार निभाने के लिए कहा था, तब मैं पीछे हट गया था। इतना ही नहीं मैं महेश मांजरेकर के साथ भी पहली बार काम करूंगा, और ये भी मेरे लिए एक अलग तरह का एक्सपीरियंस होने वाला है।


अक्षय इस भूमिका के लिए एकदम सही हैं- महेश

महेश मांजरेकर ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, यह अब तक बनने वाली सबसे बड़ी और भव्य मराठी फिल्म होगी। हम इस फिल्म को देश भर में रिलीज करेंगे। मैं चाहता हूं कि लोग सबसे शक्तिशाली हिंदू राजा छत्रपति शिवाजी महाराज की कहानी को जानें। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि अक्षय कुमार शिवाजी महाराज का किरदार निभाने वाले हैं। मेरा मानना ​​​​है कि वो इस भूमिका के लिए एकदम सही हैं।


मराठी के साथ-साथ हिंदी में रिलीज होगी फिल्म

फिल्म वेडात मराठे वीर दौड़ले सात सात बहादुर योद्धाओं की कहानी पर आधारित है, जिनका एकमात्र उद्देश्य शिवाजी महाराज के स्वराज्य के सपने को हकीकत में लाना होता है। ये फिल्म मराठी के अलावा हिंदी भाषा में भी रिलीज होगी। कहा जा रहा है कि ये फिल्म 2023 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। अगर ऐसा होता है तो बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर सलमान खान स्टारर फिल्म टाइगर 3 से होगी।

Leave a Reply

Required fields are marked *