एलन मस्क का खौफ? प्रेशर में ऑफिस में ही सो रहे ट्विटर के कर्मचारी

एलन मस्क का खौफ? प्रेशर में ऑफिस में ही सो रहे ट्विटर के कर्मचारी

वाशिंगटन: एलन मस्‍क के ट्विटर की बागडोर संभालते ही उसके शीर्ष प्रबंधन और कर्मचारियों की शामत आ गई है. बुधवार को मस्‍क ने कहा था कि सोशल मीडिया कंपनी के कर्मचारियों को सप्‍ताह के सातों दिन और रोज 12 घंटे काम करने के लिए तैयार रहना होगा, वरना उनको नौकरी हाथ धोना पड़ेगा. अब ट्विटर ऑफिस के फर्श पर सोए एक कर्मचारी की तस्वीर वायरल हो रही है. न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार ट्विटर कर्मचारी ने अपने मैनेजर की ऑफिस के फर्श पर सोने की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है.


तस्वीर में ट्विटर के उत्पाद प्रबंधन निदेशक एस्थर क्रॉफर्ड को टेबल के नीचे स्लीपिंग बैग में सोते हुए देखा जा सकता है. इस तस्वीर को स्पेस के उत्पाद प्रबंधक इवान जोन्स ने पोस्ट किया है. इवान ने तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया है जब आपको अपने बॉस एलन से कुछ चाहिए. इसके बाद क्रॉफर्ड ने कैप्शन के साथ फोटो को रीट्वीट किया. क्रॉफर्ड ने फोटो रीट्वीट करते हुए लिखा जब आपकी टीम चौबीसों घंटे काम करने पर जोर दे रही है, तो कभी-कभी आप वहीं सो जाते हैं, जहां आप काम करते हैं.


उन्होंने ट्विटर पर आगे लिखा चूंकि कुछ लोग अपना दिमाग खो रहे हैं, मैं समझाती हूं: कठिन काम करने के लिए बलिदान समय, ऊर्जा, आदि की आवश्यकता होती है. मेरे पास दुनिया भर में टीम के साथी हैं, जो जीवन में कुछ नया लाने का प्रयास कर रहे हैं, इसलिए मेरे लिए उनके लिए दिखाना और टीम को अनब्लॉक रखना महत्वपूर्ण है.


एक अन्य ट्वीट में वह कहती हैं. मैं यहां ट्विटर पर आश्चर्यजनक रूप से प्रतिभाशाली और महत्वाकांक्षी लोगों के साथ काम करती हूं और यह समय का सामान्य पल नहीं है. हम एक हफ्ते से भी कम समय में एक विशाल व्यापार और सांस्कृतिक परिवर्तन से गुजर रहे हैं. सभी विभाग के कर्मचारी अपना सौ फीसदी दे रहे हैं.

Leave a Reply

Required fields are marked *