घर के बाहर खेल रहे मासूम को ट्रैक्टर ने कुचला: आक्रोशित गांव के लोगों ने शव रखकर सड़क जाम की

घर के बाहर खेल रहे मासूम को ट्रैक्टर ने कुचला: आक्रोशित गांव के लोगों ने शव रखकर सड़क जाम की

आगरा: मलपुरा इलाके के अजीजपुर गांव में ट्रैक्टर-ट्राली ने 4 साल के मासूम को कुचल दिया। ट्रैक्टर का पहिया बच्चे के सिर के ऊपर से निकल गया। हादसे में बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। आक्रोशित गांव के लोगों ने बच्चे का शव सड़क पर रखकर रास्ता जाम कर दिया।


घर के बाहर खेल रहा था मासूम

मलपुरा के गांव अजीजपुर में टोरेंट के सब स्टेशन के पास संजू वाल्मीकि रहते हैं। संजू का 4 साल का बेटा लव गुरुवार दोपहर 12 बजे घर के बाहर खेल रहा था। खेलते-खेलते वो घर से थोड़ा दूर निकल गया। उसी समय वहां से एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली निकल रही थी। बच्चा ट्रैक्टर की चपेट में आ गया। उसके सिर के ऊपर से ट्राली का पहिया निकल गया। बच्चे के चपेट में आने के बाद ट्रैक्टर चालक वहां से ट्रैक्टर-ट्राली लेकर भाग निकला।


मौके पर ही तोड़ दिया दम

हादसे के बाद मौके पर ग्रामीण जुट गए। बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जानकारी पर बच्चे के घर वाले भी आ गए। आक्रोशित लोगों ने बच्चे का शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। सूचना पर थाना मलपुरा पुलिस आ गई। पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने के प्रयास शुरू कर दिए।

लोगों का कहना है कि जब तक ट्रैक्टर चालक नहीं पकड़ा जाएगा, तब तक जाम नहीं खोलेंगे। पुलिस की एक टीम ट्रैक्टर-ट्राली की तलाश में भेज दी। थाना प्रभारी तेजवीर सिंह ने बताया कि मामले में तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Required fields are marked *