एक दूजे के हुए 3 फीट के बुशरा-अजीम: निकाह पढ़ने के बाद बोले- बहुत बेहतरीन लग रहा है, मुझे मेरे सपनों की रानी मिल गई

एक दूजे के हुए 3 फीट के बुशरा-अजीम: निकाह पढ़ने के बाद बोले- बहुत बेहतरीन लग रहा है, मुझे मेरे सपनों की रानी मिल गई

आज का दिन शामली के कैराना में रहने वाले 3 फीट के अजीम मंसूरी के लिए काफी रहा। आज उनका सालों पुराना सपना पूरा हो गया। आखिरकार अजीम को अपनी सपनों की रानी मिल गई। अजीम का निकाह हापुड़ की रहने वाली बुशरा से हो गया। बुशरा की हाइट भी 3 फीट है। इस शादी को लेकर दोनों परिवार बहुत खुश हैं। निकाह पढ़ने के बाद परिवार के लोगों ने एक-दूसरे को बधाई दी।


निकाह पढ़ने के बाद अजीम ने कहा, आज का दिन मुझे बहुत बेहतरीन लग रहा है। मेरा निकाह हो चुका है। अब मैं अपनी बेगम को साथ ले जाऊंगा। उन्होंने कहा, मेरी बेगम बेहद खूबसूरत है। मेरा परिवार अपनी नई बहू के आने पर बहुत खुश है। कुछ ही देर में हम उसको विदा करा लेंगे। मैंने उसको सबके सामने अंगूठी भी पहनाऊंगा।


शादी के बाद हम लोग बाहर घूमने जाएंगे

नाचते-गाते हुए अजीम बारात लेकर शामली से निकले थे। उस समय अजीम ने कहा था, आज तो मैं अपनी बेगम को लेने जा रहा हूं। हापुड़ से उसको लेकर आऊंगा। आज मैं बहुत खुश हूं। अल्लाह ने मेरी सुन ली। मेरी दुल्हन मेरे घर आ जाएगी। शादी के बाद हम दोनों बाहर घूमने जाएंगे। मैंने उसको देने के लिए एक सोने की अंगूठी भी खरीदी है। अजीम अपने पिता की गोद में बैठकर शामली पहुंचे। कार में बैठते समय वह बार-बार अपना सेहरा सही करते रहे।


रिश्तेदारों के डांस करने पर उन्होंने कहा था, अब हापुड़ चलकर डांस करना। यहां से जल्दी चलो वरना हम लोगों को देर हो जाएगी। मैं अपनी बेगम को ज्यादा इंतजार नहीं करवा सकता।


पिता बोले- मेरा बेटा मेरे सामने दूल्हा बन गया है

वहीं अजीम के पिता का कहना है, आज मेरा बेटा दूल्हा बना है। वह हमेशा से इसकी शादी के लिए परेशान रहा है। आज उसकी मुराद पूरी हुई है। मैं भी चाहता था कि मेरे सामने मेरे बेटे की शादी हो जाए। हम लोग 20 बाराती लेकर हापुड़ जा रहे हैं। ज्यादा भीड़ नहीं बढ़ा रहे हैं। हम लोग चाहते हैं इस खास मौके को हम लोग सुकून से इंजॉय करें।


जानिए शादी के लिए क्यों परेशान थे अजीम

​​​​​​​बता दें, अजीम मंसूरी पिछले कई सालों से शादी के लिए परेशान थे। उनकी परेशानी का कारण था उनकी 3 फीट की हाइट। काम हाइट होने की वजह से कोई भी लड़की उनके साथ शादी करने के लिए राजी नहीं हो रही थी। इस बात से निराश होकर उन्होंने थानों और अधिकारियों के चक्कर भी लगाए। सीएम से भी मदद मांगी लेकिन चाह कर भी कोई उनकी मदद नहीं कर पाया। वो सबसे एक ही बात बोलते थे, कोई मेरी शादी करा दे।


वीडियो वायरल होने के बाद मिली बुशरा

अजीम का एक वीडियो थाने में शादी के लिए गुहार लगाते हुए वायरल हुआ था। इसके बाद उनके लिए गाजियाबाद, दिल्ली, नोएडा, मेरठ समेत कई जगह से रिश्ते आने शुरू हो गए। मगर, उनको रास आई तो हापुड़ की बुशरा। खास बात यह है कि बुशरा की हाइट भी 3 फीट है। वह मोहल्ला मजीदपुरा की रहने वाली है। उन्होंने बीकॉम तक पढ़ाई कर रखी है। अब बुशरा अजीम आज एक दूसरे के हो जाएंगे।


शादी के लिए सजाया गया था बुशरा का घर

हापुड़ में बुशरा के घर को बहुत अच्छी तरह से सजाया गया था। घर के लोग बारात आने का इंतजार कर रहे थे। बारातियों के लिए पकवान भी बने थे। बुशरा दुल्हन के कपड़ों में सजी अपने दूल्हे का इंतजार कर रही थी।


वहीं शादी के नाम से अजीम मंसूरी भी खुशी से झूम रहे थे। शेरवानी पहने वह कार में झूमते हुए बैठे। अभी दो तीन पहले ही वह अपनी शादी की शेरवानी की नाप देने के लिए शामली के एक टेलर के पास पहुंचे थे। वहां उन्होंने टेलर से कहा था, 2 नवंबर को मेरी शादी है। मेरी अच्छी-सी शेरवानी बना दीजिए।

Leave a Reply

Required fields are marked *