सहारनपुर: सड़क हादसे में तीन की मौत:एक ही ट्रक ने 100 मीटर की दूरी पर दो मजदूर और एक गार्ड को कुचला, तीनों ने तोड़ा दम

सहारनपुर: सड़क हादसे में तीन की मौत:एक ही ट्रक ने 100 मीटर की दूरी पर दो मजदूर और एक गार्ड को कुचला, तीनों ने तोड़ा दम

सहारनपुर: गागलहेड़ी में मंगलवार की सुबह भगवानपुर फैक्टरी से ड्यूटी कर लौट रहे दो बाइक सवारों को विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने टक्कर मारी। ट्रक के पहियों के नीचे आकर कुचले जाने से दोनों की मौके पर मौत हुई। वहीं सड़क किनारे खड़ा कोका कोला डिपो का गार्ड भी ट्रक की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के दौरान गार्ड की मौत हो गई। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


100 मीटर तक घसीटते गए मजदूर

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार प्रातः छह बजे के लगभग भाभरी निवासी भोपाल सिंह पुत्र सकटुराम और हनुमान नगर थाना देहात कोतवाली निवासी सुशील कुमार पुत्र नेतराम अपनी अपनी बाइक से भगवानपुर फैक्ट्री से डयूटी कर लौट रहे थे। जैसे ही ये बहेड़ी गुर्जर गांव के निकट स्थित कोका कोला डिपो के निकट पहुंचे तो विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने बराबर चल रहे दोनों बाइक सवारों को टक्कर मारी। 100 मीटर तक दोनों घसीटते गए।


ट्रक चालक हो गया फरार

ट्रक के पहियों के नीचे कुचले गए बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक की चपेट में सड़क किनारे खड़ा फैक्ट्री गार्ड बुड्ढा खेड़ा निवासी ओमकुमार पुत्र सुमेरचंद भी गंभीर घायल हो गया। जिसे उसके परिजन प्राईवेट नर्सिंग होम में उपचार के लिए ले गए। उपचार के दौरान ओमकुमार की भी मौत हो गयी। पुलिस ने ट्रक को कब्जे मे लिया है। ट्रक चालक फरार होने में कामयाब रहा।

Leave a Reply

Required fields are marked *