पंजाब: गैंगस्टर दीपक टीनू 9 दिन की पुलिस रिमांड पर, दिल्ली से मानसा लेकर आई थी पंजाब पुलिस

पंजाब: गैंगस्टर दीपक टीनू 9 दिन की पुलिस रिमांड पर, दिल्ली से मानसा लेकर आई थी पंजाब पुलिस

चंडीगढ़: दिल्ली से पंजाब लाए गए गैंगस्टर दीपक टीनू को मानसा पुलिस ने आज अदालत में पेश किया, जहां से उसे 9 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है. सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का आरोपी टीनू 1 अक्टूबर को मानसा पुलिस हिरासत से फरार हो गया था. बाद में दिल्ली पुलिस ने उसे 19 अक्टूबर को अजमेर से गिरफ्तार किया था. टीनू की फरारी में साथ देने वाली गर्लफ्रेंड को पहले ही पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है.


1 अक्टूबर को टीनू पुलिस हिरासत से फरार हो गया था जब मानसा सीआईए प्रभारी प्रितपाल सिंह उसे अकेले अपनी ब्रेजा कार में ले गया था. बाद में प्रीतपाल सिंह को बर्खास्त कर दिया गया था और टीनू को पुलिस हिरासत से भागने में मिलीभगत के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था. वह अब पटियाला की जेल में बंद है. टीनू की फरारी के मामले में चंडीगढ़ पुलिस ने  32 साल के गैंगस्टर मोहित भारद्धाज को चंडीगढ़ की बापूधाम कालोनी से गिरफ्तार किया गया है. सूत्रों का कहना है कि मोहित ने पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है कि उसने टीनू को फरार करवाने वाले बर्खास्त सीआईए इंचार्ज प्रितपाल सिंह को चंडीगढ़ में लाखों रुपये की शॉपिंग करवाई थी और उसे डिस्कोथेक भी ले गया था. प्रितपाल को जिस होटल में ठहराया गया था. वहां उसे कंपनी देने के लिए दो युवतियां भी भेजी थीं.


बताया जा रहा है कि अब पुलिस दीपक टीनू और प्रितपाल सिंह से भी साथ बिठाकर पूछताछ करेगी. साथ ही गैंगस्टर मोहित भारद्धाज को भी ट्रांजिट रिमांड पर मानसा लेकर आएगी. जेल से दीपक टीनू ने फोन करके मोहित को कहा था कि उसका खास दोस्त प्रीतपाल सिंह चंडीगढ़ आ रहा है और वहां उसे पूरी ऐश करवानी है. इसके बाद प्रितपाल चंडीगढ़ आया था और माेहित ने एक नामी होटल में ठहराया था. इस दौरान मोहित ने प्रितपाल का वीडियो भी बनाया था.


Leave a Reply

Required fields are marked *