BSNL: इन दमदार प्लान में मिलता है 1000GB डेटा, कीमत 400 रुपये से भी कम

BSNL: इन दमदार प्लान में मिलता है 1000GB डेटा, कीमत 400 रुपये से भी कम

नई दिल्ली: सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड BSNL कम कीमत में ज्यादा से ज्यादा बेनेफिट्स देती है. कंपनी के पास अपने ग्राहकों के लिए कई सस्ते प्लान हैं, जिनमें यूजर्स को बेहद कम कीमत पर ढेर सारे बेनेफिट्स दे रही है. आज हम आपको कंपनी के दो ऐसे ही प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं. यह प्लान किफायती होने के साथ-साथ ढेर सारे डेटा बेनेफिट्स ऑफर करते हैं. बता दें कि इन प्लांस की कीमत 400 रुपये से भी कम है.


BSNL इन प्लांस में ग्राहकों को 1000GB डेटा का एक्सेस दे रहे हैं. वहीं, अगर बात करें प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों की, तो वे इस कीमत में डेली 2GB डेटा से अधिक नहीं देती हैं. बता दें कि कंपनी के यह दोनों प्लाव ब्रॉडबैंडके लिए हैं. पहले प्लान की कीमत 329 रुपये है और दूसरा प्लान 399 रुपये का है. तो चलिए अब आपको इन प्लांस के बारे में डिटेल से बताते हैं.


BSNL का 329 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान

बीएसएनएल का 329 रुपये वाला प्लान एंट्री-लेवल ब्रॉडबैंड प्लान है. इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को 1000GB डेटा दे रही है. यह डेटा 20 Mbps स्पीड के साथ मिलता है. डेटा कोटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 2 Mbps रह जाती है. वहीं, अगर बात करें अन्य बेनेफिट्स को, तो कंपनी अपने इस किफायती प्लान में डेटा के साथ-साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग भी ऑफर कर रही है.


399 रुपये का ब्रॉडबैंड प्लान

BSNL अपने 399 रुपये वाले प्लान में 30 Mbps स्पीड के साथ 1000GB डेटा दे रही. 329 रुपये वाले प्लान की तरह ही इस प्लान में डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 2 Mbps रह जाती है. कंपनी इस ब्रॉडबैंड प्लान में भी अपने यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा दे रही है.

Leave a Reply

Required fields are marked *