नौकर की बनाई मटन करी पर फिदा हो गई मालकिन, स्वाद चखते ही हो गया प्यार, रचाई शादी

नौकर की बनाई मटन करी पर फिदा हो गई मालकिन, स्वाद चखते ही हो गया प्यार, रचाई शादी

Alia-Rafiq Love Story: कहा जाता है कि पुरुषों के दिल का रास्ता उनके पेट से होकर गुजरता है. पाकिस्तान के एक कपल ने इस कहावत को सच कर दिखाया है. दोनों की लव स्टोरी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों में 33 साल का अंतर है. आलिया की उम्र 22 साल है तो रफीक 55 साल के हैं. दोनों को प्यार हो गया और फिर कपल ने शादी कर ली. कहा जा रहा है कि दोनों की पहली मुलाकात एक रिक्शे में हुई थी.


तब आलिया रफीक को ठीक तरह से जानती नहीं थी. पहली मुलाकात में ही दोनों में झगड़ा हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि आलिया ने रफीक को थप्पड़ जड़ दिया. इसे बाद रफीक ने आलिया को अपने हाथ का मटन खिलाया. इसकी बात पूरी कहानी ही पलट गई.


यूट्यूबर ने शेयर की आलिया और रफीक की लव स्टोरी

पाकिस्तानी यूट्यूबर सैयद बासित अली ने इस कपल की कहानी को शेयर किया है. रफीक का कहना है कि आलिया से उनकी मुलाकात रिक्शे में हुई थी. इस दौरान झगड़ा हुआ और आलिया ने थप्पड़ भी मार दिया. आलिया के रिक्शे से उतरने के बाद रफीक ने उनका पीछा किया और वह उनके घर तक पहुंच गए. कई दिनों तक रफीक आलिया के घर जाते रहे लेकिन कुछ बात नहीं बनी. फिर एक दिन रफीक ने आलिया से नौकरी की बात की और कहा कि मैं खाना अच्छा बना लेता हूं. बाकी के काम भी आते हैं.


इसके बाद रफीक को आलिया के घर नौकरी मिल गई. आलिया के कहने पर रफीक ने पहले ही दिन खास मटन हांडी बनाई. आलिया को डिश इतनी पसंद आई की उन्हें रफीक से प्यार हो गया. आलिया का कहना है कि रफीक जैसा खाना कोई और बना नहीं सकता. रफीक घर का काम देखते हैं और आलिया ऑनलाइन बिजनेस करती हैं.

Leave a Reply

Required fields are marked *