प्रयागराज: छात्रा को चलती ऑटो से फेंका, इलाज के दौरान छात्रा की मौत, आरोपी अभी तक फरार

प्रयागराज: छात्रा को चलती ऑटो से फेंका, इलाज के दौरान छात्रा की मौत, आरोपी अभी तक फरार

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में चलती ऑटो से छात्रा को फेंके जाने का सनसनीखेज मामाल सामने आया है. यहां छात्रा को चलती ऑटो से फेंक दिया गया था. जिसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई. बीए की छात्रा के साथ यह दर्दनाक घटना 29 सितंबर कोई हुई थी. छात्रा रितिका श्रीवास्तव, यमुनानगर औद्योगिक थाना क्षेत्र के महुआरी गांव में अपने मामा के यहां रहकर पढ़ाई करती थी. वह हेमवती नंदन बहुगुणा राजकीय महाविद्यालय में स्नातक की छात्रा थी. पूरे मामले को लेकर पुलिस ने ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन छात्रा को चलती ऑटो से ढकेलने वाले लोगों को पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है.


छात्रा को ऑटो से फेंके जाने का सीसीटीवी फुटेज भी आया सामने है. छात्रा की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. घटना शहर के नैनी इलाके की है. दरअसल, बीते 29 सितंबर को दोपहर 3:30 बजे बीए की छात्रा रितिका श्रीवास्तव कॉलेज खत्म होने के बाद घर के लिए निकली थी. वह विक्रम ऑटो में सवार थी. जहां अरीवा कंपनी के समीप बदमाशों ने उसे चलती ऑटो से नीचे ढ़केल दिया था. जिसके बाद गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था.


27 दिनों बाद हुई मौत

27 दिनों तक अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ने के बाद छात्रा की मौत हो गई. पोस्टमॉर्टम के बाद रितिका के शव का आज अंतिम संस्कार कर दिया गया. परिजनों ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी ऑटो ड्राइवर को पकड़ लिया है. लेकिन छात्रा को चलती ऑटो से ढकेलने वाले लोगों को अभी गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. छात्रा की मौत के बाद परिजनों में आक्रोश है. उन्होंने आरोपियों के जल्दी गिरफ्तारी की मांग की है.

Leave a Reply

Required fields are marked *