महोबा में घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म की कोशिश: शिकायत करने पर दंपति को पीटा

महोबा में घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म की कोशिश: शिकायत करने पर दंपति को पीटा

महोबा जनपद के कबरई थाना कस्बा क्षेत्र में घर में घुसकर एक महिला के साथ बीती शाम दबंग ने दुष्कर्म करने की कोशिश की है। महिला के चिल्लाने पर उसका पति मौके पर पहुंच गया तो दबंग धमकाता हुआ फरार हो गया।


युवक की करतूत का उलाहना लेकर पीड़ित पति- पत्नी उसके घर पहुंचे तो आरोप है कि आरोपी सहित उसके भाई और पिता ने पति-पत्नी के साथ मारपीट कर दी और पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी है।


पति ने महिला को बचाया

दरअसल यह पूरा मामला जनपद के कबरई थाना कस्बा क्षेत्र एक मोहल्ले का है। जहां रहने वाली एक विवाहित महिला के साथ दबंग ने दुष्कर्म का प्रयास किया है। बताया जाता है कि बीती शाम महिला घर में अकेली थी तभी मोहल्ले का ही रहने वाला परशुराम घर के अंदर घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। महिला के शोर मचाते ही पड़ोस में बैठा पति दौड़कर पहुंचा और पत्नी को बचाया।


परिजनों ने भी की मारपीट

दबंग पति-पत्नी को धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया। दंपति जब उलाहना देने आरोपी के घर पहुंचे तो आरोप है कि आरोपी परशुराम सहित उसके भाई, पिता और अन्य लोगों ने मारना पीटना शुरू कर दिया। पीड़ित दंपति द्वारा मदद के लिए चिल्लाने पर लोग इकट्ठा हो गए और उन्हें बचाया गया है। दबंगों ने पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी।


एसपी से भी की शिकायत

बहरहाल पीड़ित दंपत्ति पूरे मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंचे हैं जहां पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। नामजद आरोपियों खिलाफ तहरीर देने के बावजूद भी दंपति का मेडिकल परीक्षण तक नही कराया गया। पीड़ित दंपति ने एसपी से भी मामले की शिकायत करते हुए आरोप दबंग सहित उसके परिजनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Leave a Reply

Required fields are marked *