कानपुर देहात में महिला को रेप की धमकी

कानपुर देहात में महिला को रेप की धमकी

कानपुर देहात में थाना गजनेर के अंतर्गत दबंगई के बल पर महिला से रुपए की मांग करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। महिला ने थाने में तहरीर देते हुए दोनों ही आरोपियों के ऊपर जबरन रुपए मांगने, गाली गलौज और रुपए ना देने पर दुष्कर्म करने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए थाने में प्रार्थना पत्र दिया था। पुलिस ने महिला की प्रार्थना पत्र के आधार पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था।


क्या है मामला

थाना गजनेर के ग्राम कोरारी में रहने वाली पीड़ित महिला ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया था कि वह नवीपुर रोड एक छोटी सी दुकान चलाती है। बीती 21 तारीख की देर रात उसकी दुकान पर रामशरण और रोबिन आय ने त्योहार के समय की बात कहते हुए 200 रुपए मांगने लगे।


मैंने जब उनसे कहा कि सुबह से 600 रुपए की बिक्री हुई है। मैं तुम्हें 200 रुपए कहां से दे दूं। इतना सुनते ही दोनों भड़क गए और गाली गलौज करने लगे।


पहले भी ले चुके हैं रुपए

इस दौरान राबिन ने मेरा दुपट्टा पकड़ कर खींच दिया और मेरा कुर्ता भी फाड़ दिया। वो लोग मेरे साथ छीना झपटी करने लगे मेरी। आवाज सुनकर मेरे पति आ गए। जिन्होंने मुझे किसी तरह बचाया।


जान से मारने की धमकी देते हुए कहने लगे कि अगर पैसे नहीं देगी तो हरिजन एक्ट के मुकदमे में फंसा दूंगा। फिर तुम्हारा रेप करा देंगे। तू समाज को मुंह दिखाने लायक नहीं बचेगी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि इससे पहले भी दबंगई के बल पर एक-एक हजार रुपए जबरदस्ती ले चुके हैं।


क्या बोले थाना प्रभारी

थाना प्रभारी गजनेर शिव प्रकाश सिंह ने बताया कि एक मुकदमा 215/2022 धारा 386/ 354ख/ 323 /504/506 में पंजीकृत किया गया था। जिसमें नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। नियमानुसार कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Required fields are marked *