मंत्री नरेंद्र कश्यप ने कांग्रेस अध्यक्ष पर कसा तंज: कहा- अपने ही घर में जीतने पर बधाई

मंत्री नरेंद्र कश्यप ने कांग्रेस अध्यक्ष पर कसा तंज: कहा- अपने ही घर में जीतने पर बधाई

योगी सरकार में मंत्री नरेंद्र कश्यप एक दिवसीय दौरे पर पीलीभीत पहुंचे। यहां उन्होंने विभाग के अधिकारियों के साथ तमाम योजनाओं की समीक्षा की और अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए। साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव को लेकर तंज कसा और कहा कि अपने ही घर में जीतने के लिए बधाई।


स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप ने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में दिव्यांग कल्याण विभाग समेत अन्य विभागों के अधिकारियों को बुलाकर तमाम योजनाओं की समीक्षा की। समीक्षा के बाद पार्टी के पदाधिकारियों को बुलाकर आगामी निकाय चुनाव को लेकर भी मंत्री नरेंद्र कश्यप ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर दिशा निर्देश दिए।


भाजपा के आगे कांग्रेस नहीं आती नजर

कांग्रेस के अध्यक्ष पद का चुनाव संपन्न होने के बाद मल्लिकार्जुन खड़गे के अध्यक्ष चुने जाने पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने अपने ही घर में चुनाव जीतकर फतह हासिल की है। ऐसे में कांग्रेस कार्यालय पर कुछ समय के लिए जश्न का माहौल है, लेकिन इस जश्न का कोई मतलब नहीं बनता। क्योंकि भारतीय जनता पार्टी की नीतियों के आगे कहीं भी कांग्रेस नजर नहीं आ रही है। वैसे भी हुजूर आते-आते काफी देर कर दी।


सबके साथ सबका विकास के मुद्दे पर चलती है भाजपा

मंत्री नरेंद्र कश्यप से निकाय चुनाव में पसमांदा समाज को हिस्सेदारी देने को लेकर कहा कि भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास के मुद्दे पर काम करती है। ऐसे में पसमांदा समाज के लोगों को भी टिकट देने का काम किया जाएगा और पार्टी में भी उन लोगों की हिस्सेदारी तय होगी। आगामी निकाय चुनाव में सभी सीटों पर भाजपा की जीत होगी।

Leave a Reply

Required fields are marked *