मेरठ: बीच सड़क अंधाधुंध फायरिंग पति-पत्नी समेत 3 को गोली मारी, हालत गंभीर नशे में था आरोपी

मेरठ: बीच सड़क अंधाधुंध फायरिंग पति-पत्नी समेत 3 को गोली मारी, हालत गंभीर नशे में था आरोपी

मेरठ में बुधवार रात को एक युवक ने बीच सड़क फायरिंग कर दी। पति-पत्नी समेत तीन लोगों को गोली लगी है। उनकी हालत गंभीर है। आरोपी युवक नशे में था। आसपास के लोगों ने रात में ही आरोपी को पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह आरोपी को भीड़ से बचाया।


आरोपी का नाम शिवम है। वह नशे की हालत में भांग खरीदने के लिए आया था। यहां टेंपो चालक सोनू से उसका विवाद हो गया। मामला बढ़ा और हाथापाई तक मामला पहुंच गया। नशे में शिवम आधा घंटे बाद पिस्टल लेकर पहुंचा और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।


किराना दुकानदार और पत्नी समेत तीन घायल

गंगानगर थाना क्षेत्र में अम्हेड़ा के टीनू गुर्जर चौक के पास बुधवार रात 10 बजकर 40 मिनट पर यह वारदात हुई। जहां किराना स्टोर मालिक और उनकी पत्नी, पड़ोसी को नशे में आए स्कूटी सवार शिवम ने गोली मार दी। रात तक इंस्पेक्टर और सीओ पूरे मामले की जांच में जुटे थे। टीनू गुर्जर चौक स्थित गली में रहने वाला सोनू सिंह ऑटो चलाता है।

बताया गया है कि इसी गली में अवैध तरह से भांग बेची जाती है। बुधवार रात करीब 10 बजे हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर निवासी शिवम तोमर स्कूटी से अपने दोस्त को लेकर पहुंचा। शिवम मवाना रोड पर गंगाधाम कॉलोनी में अपने मामी के यहां रहता है। आरोपी शिवम और ऑटो चालक सोनू के बीच गाली गलौज हुई। दोनों ने एक-दूसरे को अंजाम भुगतने की धमकी दी।


नशे की हालत में शिवम ने बरसाई गोली

आरोपी शिवम, सोनू को भुगत लेने की धमकी देकर आ गया। कुछ ही देर बाद शिवम पिस्टल लेकर फिर से पहुंचा। उस समय सोनू वहां पर ओंकार की किराना दुकान पर खड़ा मिल गया। वहां ओंकार की पत्नी भी बैठी थी। तभी शिवम ने फायरिंग कर दी। एक गोली सोनू को लगी, जैसे ही वह बचने को भागा तो आरोपी ने ओंकार और लक्ष्मी के पैर में गोली मार दी।


कॉलोनी के लोगों ने शिवम को बेरहमी से पीटा

आसपास के लोगों ने शिवम को पकड़ लिया और लात घूंसों और डंडों से पिटाई कर दी। जानकारी पर गंगानगर पुलिस भी पहुंच गई। ओंकार और लक्ष्मी को जिला अस्पताल ले जाया गया। घायल सोनू को गढ़ रोड पर निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोपी शिवम को दिव्य ज्योति अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी से पिस्टल और स्कूटी बरामद कर ली है। एसपी देहात केशव कुमार ने पूरे मामले में आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की बात कही है।

Leave a Reply

Required fields are marked *