सुल्तानपुर में गैंगरेप: लड़की को 2 लोग घसीटकर खेत ले गए, नशीला पदार्थ पिलाया फिर रेप किया हॉस्पिटल में भर्ती

सुल्तानपुर में गैंगरेप: लड़की को 2 लोग घसीटकर खेत ले गए, नशीला पदार्थ पिलाया फिर रेप किया हॉस्पिटल में भर्ती

UP के सुल्तानपुर में 16 साल की लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। मंगलवार देर रात गांव के दो युवकों ने शौच के लिए निकली लड़की को घसीटकर खेत में ले गए। पिटाई की फिर नशीला पदार्थ पिलाकर दोनों ने रेप किया। पीड़िता की तबीयत बिगड़ने पर बुधवार देर रात उसे महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। आज पुलिस उसका मेडिकल कराएगी। पीड़िता के पिता की तहरीर पर नामजद केस फाइल किया गया है।


धम्मौर थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला

घटना धम्मौर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया कि मंगलवार रात उसकी बेटी घर से शौच के लिए निकली और घंटों बाद भी वापस नहीं लौटी। परेशान परिजनों ने उसको तलाशना शुरू किया तो सुबह लगभग 5 बजे दूसरे गांव में वह बेहोशी की हालत में मिली। बेटी के कपड़ों पर खून के धब्बे थे और बेहोश बरसीम के खेत में पड़ी थी।


बरसीम के खेत में ले जाकर किया गैंगरेप

पीड़िता के पिता ने बताया कि हम लोग बेटी को लेकर घर आए। जब बेटी को होश आया तब उसने बताया कि गांव के ही किशन और राकेश ने हमारा मुंह दबाकर जबरन घसीटते हुए खेत ले गए। बरसीम के खेत में ले जाकर उन लोगों ने पहले पीटा फिर नशीला पदार्थ पिलाया। इसके बाद रेप किया। आरोपियों ने घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।


पुलिस आरोपियों को तलाश रही

पीड़िता के पिता का कहना है कि बुधवार रात बेटी की तबीयत बिगड़ी, तब पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस तत्काल किशोरी को लेकर अस्पताल गई। महिला अस्पताल में इलाज शुरू कराया। पुलिस ने पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।


धम्मौर थानाध्यक्ष श्याम सुंदर ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर दो नामजद के विरुद्ध केस दर्ज कर विवेचना की जा रही है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार पुलिस टीम दबिश दे रही है।

Leave a Reply

Required fields are marked *