दंपत्ति से हुई लूट का हुआ खुलासा , सुपारी लेकर हत्या करने की फिराक़ में हरदोई आये बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

दंपत्ति से हुई लूट का हुआ खुलासा , सुपारी लेकर हत्या करने की फिराक़ में हरदोई आये बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

उत्तरप्रदेश के हरदोई जिले की पुलिस ने किसी की हत्या की वारदात के लिए सुपारी लेकर हरदोई पहुंचे राजस्थान और हरियाणा के दो बदमाशों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों ने अपनी टारगेट वारदात करने से पहले एक दम्पति के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। उसी लूटपाट की घटना के खुलासे में पुलिस के हाथ यह पांचो बदमाश चढ़ गए। पुलिस ने इनके पास से लूटे गए जेवर और सामान के साथ साथ 5 नाजायज असलहे भी बरामद किए हैं। पुलिस इनसे दूसरी वारदात के अलावा इनके उद्देश्य के बारे में पूछताछ करने में जुटी हुई है।

हरदोई की कछौना और बेनीगंज पुलिस के पहरे में खड़े यशवंत राजस्थान के बीकानेर जिले का, जबकि हिमांशु उर्फ निक्की सोनीपत हरियाणा का रहने वाला है ।इसके अलावा हरदोई जिले के कछौना थाने का रूबीन गाजी ,संडीला का शुभम तिवारी और बेहटा गोकुल का संग्राम सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है ।पुलिस के मुताबिक इन बदमाशों का गैंग यहां किसी व्यक्ति की सुपारी लेकर हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए एकत्र हुए थे। पुलिस के मुताबिक यह लोग उस व्यक्ति की रैकी कर रहे थे ।इसी दौरान इनमें से 2 बदमाशों ने कछौना थाना अंतर्गत 17 अक्टूबर को बरात से बाइक से वापस आ रहे एक दम्पति को अकेला आता देखकर उसके साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। लूटपाट की घटना के खुलासे के लिए पुलिस लगी हुई थी।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर लूट की घटना को अंजाम देने वाले बीकानेर के यशवंत और रूबीन गाजी को गिरफ्तार किया। इनकी निशानदेही पर इनके बाकी तीन साथियों को गिरफ्तार किया गया है ।पुलिस ने इनके पास से लूटे गए जेवर के अलावा पांच तमंचे और कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस पकड़े गए सभी बदमाशों से उनके हरदोई में आने के मकसद के अलावा अन्य दूसरी घटना के बारे में पूछताछ करने में जुटी हुई है

Leave a Reply

Required fields are marked *