गोला: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ लूट का आरोपी, महिलाओं से हुई थी लूट, आरोपी पर 9 मुकदमें हैं दर्ज

गोला: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ लूट का आरोपी, महिलाओं से हुई थी लूट, आरोपी पर 9 मुकदमें हैं दर्ज

गोला गोकर्णनाथ में मंगलवार की रात्रि में लूट के आरोपी को थाना हैदराबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस दौरान आरोपी भागने की कोशिश कर रहा था और उसने पुलिस पर भी फायर की, जिसके बाद मुठभेड़ में पुलिस द्वारा की गयी फायरिंग के बाद गोली उसके बायें पैर में जा लगी। घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोला में भर्ती कराया गया है। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे ट्रामा सेंटर ओयल में भर्ती कराया गया है।


बदमाश पर 9 मुकदमें दर्ज

हैदराबाद के एसएचओ अरूण कुमार ने बताया कि आरोपी विनीत कुमार गोला के कंजा का रहने वाला है और इस पर मर्डर, लूट जैसे करीब 9 मुकदमें दर्ज हैं। करीब 6 दिन पहले गोला-बांकेगंज रोड पर ही इसने एक महिला के कान की बाली, गले का मंगलसूत्र व मोबाइल छीन लिया था। तब से पुलिस इसकी इसकी तलाश कर रही थी। कल रात करीब 9 बजे सूचना मिलने पर पुलिस ने इसको इमलिया चौराहे से गिरफ्तार किया है। युवक के पास से असलहा व लूट का सामान बरामद हुआ है। आरोपी पर 20000 का ईनाम भी था।


गोला-बांकेगंज रोड पर तमंचे के बल पर हुई थी लूट

शुक्रवार को विद्यासागर पुत्र जगनू निवासी अमेठी थाना नीमगांव अपनी पत्नी मंजू देवी के साथ अपने साढू हरिवंश कुमार ग्राम कोरैया के घर भण्डारे में गये थे। जहां से रात लगभग 9.30 बजे अपनी ससुराल ग्राम खुशालपुर थाना मैलानी जा रहे थे कि ग्राम इमलिया चौराहा के पास सड़क पर 2 व्यक्ति एक मोटर साइकिल से आये औऱ सामने से मोटरसाईकिल लगा दी तथा मेरे जेब में रखे हुए 2 हजार रूपये और मेरी पत्नी के कान में पहने हुए झुमकी और गले में पड़ा लाकेट और मेरा मोबाइल छीन कर गोला की तरफ भाग गये थे। तब से पुलिस इसकी तलाश कर रही थी ।

Leave a Reply

Required fields are marked *