हरदोई: युवक अपने 10 माह के बच्चे को लेकर निकला था मेरठ में रोटी मांगने पर पिटाई

हरदोई: युवक अपने 10 माह के बच्चे को लेकर निकला था मेरठ में रोटी मांगने पर पिटाई

बच्चा चोरी की अफवाह रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। मेरठ में मंगलवार रात एक युवक को भीड़ ने बच्चा चोरी के शक में पीटा। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। युवक मासूम बच्चे को अपना बताता रहा। बाद में कुछ लोगों ने किसी तरह बीच बचाव करते हुए भीड़ से युवक इरफान की जान बचाई। पूरे मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल और पूछताछ के बाद युवक को घर भेज दिया।


मेरठ में रहता है हरदोई का इरफान

हरदोई जिला निवासी इरफान अपने परिवार के साथ लिसाड़ीगेट में फिरोज नगर में रहता है। बताया गया है कि इरफान कई बार आसपास के क्षेत्र में मांगकर भी पेट भरता है। मंगलवार रात इरफान अपने बच्चे को गोद में लेकर लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र स्थित फिरोज नगर जाली वाली गली में भीख मांगने के लिए गया था। इसी दौरान लोगों ने इरफान को घेर लिया और बच्चा चोर समझकर इरफान के साथ जमकर मारपीट की।

मैं चोर नहीं रोटी मांगने आया हूं

इसी दौरान आसपास के लोगों ने किसी तरह पब्लिक से इरफान को बचाकर मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इरफान को पब्लिक से बचाया और श्याम नगर स्थित पिलोखड़ी चौकी ले आई। बाद में इरफान से पूरी जानकारी कर इरफान को उसके घर भेज दिया। युवक भीड़ के सामने कहता रहा है कि मैं बच्चा चोर नहीं हूं, बच्चा मेरा है मैं रोटी मांगने आया हूं। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया कि जांच पड़ताल के बाद बच्चा इरफान को सौंप दिया गया।

Leave a Reply

Required fields are marked *