ईशान किशन ने साउथ अफ्रीका के धागे खोलने के बाद शार्दुल ठाकुर को दिया स्पेशल फैन नोट

ईशान किशन ने साउथ अफ्रीका के धागे खोलने के बाद शार्दुल ठाकुर को दिया स्पेशल फैन नोट

नई दिल्ली, भारत और साउथ अफ्रीका India vs South Africa के बीच वनडे सीरीज का निर्णायक मुकाबला आज 11 अक्टूबर दिल्ली में खेला जा रहा है. शिखर धवन Shikhar Dhawan एंड कंपनी ने दूसरे मैच में मेहमान टीम को 7 विकेट से मात देकर सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली थी. भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर Shreyas Iyer और ईशान किशन Ishan Kishan ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर मेहमानों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया था.


ईशान किशन ने अपने गृहस्थान पर 84 गेंदो में 93 रनों की जोरदार पारी खेली, जिसमें 4 चौके और 7 छक्के शामिल थे. बाएं हाथ के बल्लेबाज मैच समाप्त होने के बाद घरेलू मैदान में फैंस बातचीत करते नजर आए. बीसीसीआई ने ट्विटर पर ईशान किशन का वीडियो शेयर किया है जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं, रांची के मैदान में तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर के एक फैन ने उनके लिए स्पेशल नोट ईशान को सौंप दिया. युवा बल्लेबाज ने इस नोट को शार्दुल तक पहुंचाया. शार्दुल ने फैन के प्यार भरे नोट के साथ एक फोटो भी क्लिक की.श्रेयस अय्यर ने खेली शतकीय पारी


टीम इंडिया की तरफ से ईशान किशन अपने शतक के महज 7 रनों से चूक गए. लेकिन श्रेयस अय्यर ने अपनी सूझ-बूझ भरी बल्लेबाजी से शानदार शतकीय पारी खेली. उन्होंने 15 चौकों की मदद से 111 गेंदों में 113 रनों की मैच विनिंग पारी खेली. सीरीज के निर्णायक मैच में दोनों टीमें एक-दूसरे को टक्कर देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.तीसरे वनडे के लिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन


भारत- शिखर धवन कप्तान, शुभमन गिल, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन उपकप्तान, शाहबाज अहमद, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार और कुलदीप यादव.

साउथ अफ्रीका- क्विंटन डिकॉक, जानेमन मलान, तेम्बा बावुमा कप्तान, एडेन मार्करम, हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर, वेन पर्नेल, केशव महाराज, कगिसो रबाडा, लुंगी एनडिगी और एनरिक नॉर्किया.

Leave a Reply

Required fields are marked *