अतीक के फरार 3 गुर्गो पर कसेगा शिकंजा 5 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का मामला

अतीक के फरार 3 गुर्गो पर कसेगा शिकंजा 5 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का मामला

पांच करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने के मामले में माफिया अतीक अहमद के फरार तीन गुर्गों पर शिकंजा कसेगा। रविवार तक फरार आरोपियों के घरों पर पुलिस नोटिस चस्पा कर कुर्की की कार्रवाई शुरू कर देगी। उल्लेखनीय है कि असाद, आरिफ उर्फ कछौली और तालिब के खिलाफ कुर्की का नोटिस जारी हो गया है।9 महीने से फरार हैं 3 आरोपी


करेली पुलिस की अर्जी पर इस संबंध में कोर्ट की ओर से 82 की कार्रवाई के लिए अनुमति प्रदान कर दी गई है। तीनों आरोपी 9 महीने से फरार है। पिछले साल 31 दिसंबर काे प्रापर्टी डीलर जीशान उर्फ जानू पर जानलेवा हमले के मामले में पुलिस को उनकी तलाश है। करेली इंस्पेक्टर अरविंद कुमार गौतम ने बताया कि कोर्ट की अनुमति मिल गई है। इनके घरों पर कुर्की की कार्रवाई का नोटिस 10 अक्टूबर तक चस्पा कर दिया जाएगा। यदि वह तय अवधि में वह कोर्ट के सामने पेश नहीं होते हैं तो कोर्ट की अनुमति से कुर्की की जाएगी।

जेसीबी से जीशान का फार्म हाउस तहस-नहस करने का है आरोप


करेली के ऐनुद्दीनपुर में 31 दिसंबर को जेसीबी चलवाकर अतीक अहमद के रिश्तेदार जीशान का कार्यालय और फार्म हाउस तहस-नहस कर दिया गया था। जीशान के साथ मारपीट भी की गई थी। जीशान ने पुलिस में लिखाई रिपोर्ट में अतीक अहमद के बेटे अली पर अपने अब्बू अतीक अहमद से फोन पर बात कराने का अरोप है। पांच करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने का भी आरोप है। इस मामले में कुल 9 आरोपी नामजद किए गए थे। पुलिस ने दो आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया था। इमरान गुड्डू को पिछले दिनों गिरफ्तार किया गया था। वहीं अतीक, अली और अमन जेल में हैं। असाद, कछौली और तालिब अब तक फरार हैं।

Leave a Reply

Required fields are marked *