शराब पीने के लिए शख्स ने रची अपहरण की झूठी साजिश पुलिस ने पकड़ा तो सामने आया सच

शराब पीने के लिए शख्स ने रची अपहरण की झूठी साजिश पुलिस ने पकड़ा तो सामने आया सच

नागौर, राजस्थान एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपहरण की झूठी साजिश रच डाली. मामला नागौर जिले के मेड़ता सिटी क्षेत्र का है. एक युवक ने अपने साथियों संग में पार्टी करने का प्लान बनाया. लेकिन उसकी पार्टी की प्लानिंग उसे जेल की हवा खिला सकती है, ये कभी नहीं सोचा होगा. युवक ने पहले अपने घरवालों को दोस्तों से फोन कराया कि उसका अपहरण हो गया है ताकि उसके परिवारवाले फोन करके उसे परेशान न करें. 


परेशान परिजनों पुलिस में अपहरण का मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया. पुलिस की कड़ी जांच के बाद पता चला कि युवक पास के होटल में पार्टी कर रहा है. पुलिस ने सख्ती से युवक और उसके दोस्तों से पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आया. उसे सुनकर सब हैरान रह गए.  


परेशान घरवालों ने पुलिस में अपहरण का मामला दर्ज कराया

परिजन को जब पता चला की उनके बेटे का अपहरण हो गया तो वे बहुत परेशान हो गए.  परिजनों ने चिंता जाहिर करते हुए पुलिस को मामले की सूचना दी.  इस मामले में मेड़ता सिटी के सुनील नायक ने पुलिस को बताया कि मेरे काका के लड़का सोहन नायक का किसी ने अपहरण कर लिया है. उन्होंने पुलिस को बताया कि उसके फोन लगाने पर फोन कोई और ही उठा रहा है. उन्होंने पुलिस को आगे बताया कि सोहन के फोन पर मारने पीटने की आवाज आ रही थी और अपहरणकर्ता धमकी देकर फोन बंद कर दिया है.

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया

पुलिस ने सूचना को गम्भीरता को देखते हुए अपह्रत सोहन की तलाश की. काफी मशक्कत के बाद सोहन अपने साथी कमल व महेंद्र नायक के साथ एक होटल पर शराब पीकर लड़ाई झगड़ा करते मिला. आरोपियों से पूछताछ मॆं पता चला कि सोहन शराब पीने के लिए घर से निकला और शराब पीने व मौज मस्ती का पता नहीं चले इसके लिए परिवार को नशे में अपहरण की सूचना दे दी। इससे पुलिस व परिजन परेशान हो गये. पुलिस ने अपहरण की झूठी सूचना देने के आरोप में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Leave a Reply

Required fields are marked *