पिता ही निकला 7 साल की बच्ची का हत्यारा

पिता ही निकला 7 साल की बच्ची का हत्यारा

पुणे. महाराष्ट्र के पुणे से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जिले के शिरूर तालुका के एक गांव में एक सात साल की बच्ची कुछ दिनों पहले लापता हो गई थी. पुलिस जांच में पता चला कि उसके पिता ने ही उसे नदी में फेंक कर मार डाला. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल 32 साल का आरोपी ग्रामीण एक दिहाड़ी मजदूर है. द इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बीते मंगलवार 27 सितंबर को शिरूर तालुका के गांव से 7 साल की बच्ची के लापता होने की सूचना मिली थी. बच्ची की मां ने पुलिस थाने में बच्ची के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी.


पिता की हरकतों से पुलिस को हुआ शक

पुलिस को शुरुआती जांच के दौरान पिता की हरकतें और उसकी बताई बातें पहले से बिल्कुल अलग लगीं. जिस कारण पुलिस को उस पर संदेह हुआ. लापता बच्ची का पिता पुलिस के शक के घेरे में था. पुलिस को छानबीन करने पर इलाके में लगे एक सीसीटीवी कैमरे का वीडियो फुटेज मिला. पुलिस ने बताया कि इस सीसीटीवी फुटेज में पिता अपनी बच्ची को लेकर पुल की तरफ जा रहा है. दूसरे वीडियो फुटेज में वह बिना बच्ची के अकेला और खाली हाथ लौटता नजर आ रहा है. बच्ची को नदी में फेंक दिया

इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया पूछताछ में पता चला कि पिता ने ही बच्ची की हत्या की है.

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि जिस दिन बच्ची के लापता होने की सूचना मिली थी. उसी दिन बच्ची को नदी में फेंक दिया गया. बुधवार को हत्या के आरोप में आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि ऐसा लगता है कि पिता ने आर्थिक तंगी और समस्याओं के चलते बेटी का मर्डर किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Required fields are marked *