गैंगरेप के बाद नाबालिग को न्यूड भगाया, मुरादाबाद में दोस्तों के साथ मेला देखने गई थी नाबालिग, पांच लड़कों ने किया किडनैप

गैंगरेप के बाद नाबालिग को न्यूड भगाया, मुरादाबाद में दोस्तों के साथ मेला देखने गई थी नाबालिग, पांच लड़कों ने किया किडनैप

मुरादाबाद में मेला देखने गई नाबालिग को अगवा कर पांच लड़कों ने गैंगरेप किया। फिर निर्वस्त्र हालत में भगा दिया। चीखती-चिल्लाती शर्मसार किशोरी किसी तरह घर पहुंची। मामले में पुलिस ने सात दिन बाद SSP के आदेश पर केस दर्ज किया। सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद सनसनी मच गई है।

SP देहात संदीप कुमार मीणा ने बताया गैंगरेप की घटना 1 सितंबर की है। मामला सामने आने के बाद भोजपुर थाना पुलिस ने 7 सितंबर को केस दर्ज किया। मामले में अब तक एक आरोपी नौशे अली को गिरफ्तार किया गया। जबकि अन्य चारों नामजद आरोपियों की तलाश की जा रही है।

गांव के पास मेले देखने गई थी नाबालिग

पुलिस ने बताया 15 साल की लड़की शाम 7 बजे दोस्तों के साथ गांव के पास मेले में गई थी। रात 8 बजे जब वह लौट रही थी तो पास के गांव के 5 युवकों ने उसे अगवा कर लिया। ये पांचों 2 बाइक पर थे। नाबालिग को सैदपुर खद्दर के जंगल में ले गए और वहां सबने उसके साथ गैंगरेप किया। उसके बाद बिना कपड़ों के उसे भगा दिया।


पुलिस ने बताया लड़की इज्जत बचाने के लिए छिपती हुई किसी तरह घर पहुंची। सड़क पर आते जाते कई लोगों ने उसे देखा लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। लड़की घर पहुंची और बड़ी बहन को घटना के बारे में जानकारी दी। जिसके बाद पीड़िता की बहन अपने फूफा के साथ थाने पहुंची।

लड़की के घर वालों ने बताया जब वे शिकायत लेकर थाने पहुंचे तो उन्हें पुलिस ने मामले में कार्रवाई करने की बात कहकर घर जाने के लिए बोल दिया। 6 दिन इंतजार करने के बाद पीड़ित 6 सितंबर को SSP हेमंत कुटियाल से मिले। SSP के निर्देश पर 7 सितंबर को केस दर्ज हुआ।

महिला ने नाबालिग का निर्वस्त्र जाते हुए वीडियो शेयर किया

मंगलवार को एक महिला ने घटना का वीडियो ट्विटर पर डाल दिया था। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने बताया मामले में आरोपियों की पहचान कर ली गई है। आरोपियों के नाम नितिन, कपिल, अजय, अली और इमरान है।

पीड़िता और माता पिता के बयान लिए गए जांच जारी

मामले में एसपी देहात संदीप कुमार मीणा ने भी एक वीडियो ट्वीट किया है। उनका कहना है केस दर्ज कर किशोरी और उसके माता पिता के 161 और 164 के बयान कराए गए हैं। हम लोग मामले की जांच कर रहे हैं। विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Required fields are marked *