गाजियाबाद में हिस्ट्रीशीटर के पिता को गोलियों से भूना बातचीत के बहाने रोककर तीन गोलियां मारी

गाजियाबाद में हिस्ट्रीशीटर के पिता को गोलियों से भूना बातचीत के बहाने रोककर तीन गोलियां मारी

गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र में सोमवार रात हिस्ट्रीशीटर के पिता की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। तीन गोलियां मारी गई हैं। पुलिस को शक है कि मृतक के बेटे ने जिन लोगों का मर्डर किया है वे उसी रंजिश में वारदात को अंजाम दे सकते हैं। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई है।


एक गोली सीने और दो पेट पर मारी

मुरादनगर थाना क्षेत्र के गांव बांदीपुर निवासी 55 वर्षीय सतेंद्रपाल फिलहाल परिवार सहित कस्बा मुरादनगर में रहता है। सोमवार रात सतेंद्रपाल बाइक से बांदीपुर गांव में जा रहा था। गांव के बाहर कुछ लोगों ने बातचीत करने के लिए उसको रोका और गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। एक गोली सीने और दो गोलियां पेट में मारी गईं। वारदात के बाद आरोपी भाग निकले। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।


घटनास्थल पर खड़ी मिली बाइक

थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया घटनास्थल पर बाइक खड़ी मिली है। इससे यह प्रतीत होता है कि सतेंद्रपाल को रास्ते में खड़े कुछ लोगों ने रोका होगा। एसओ के मुताबिक बांदीपुर गांव में पाल बिरादरी के तीन-चार परिवार रहते हैं। ऐसे में यह जरूरी नहीं कि सतेंद्र किसी काम से ही गांव में जा रहा हो। माना जा रहा है कि उसे किसी ने बातचीत के लिए उस तरफ बुलाया था।


हिस्ट्रीशीटर मोनू पर हैं 16 मुकदमे सतेंद्र का बेटा मोनूपाल हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। उसके खिलाफ लूट मर्डर और गैंगस्टर के करीब 16 मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस आशंका जता रही है कि मोनू ने जिन लोगों का पूर्व में मर्डर किया होगा उन्हीं में से किसी ने रंजिशन उसके पिता सतेंद्रपाल का मर्डर कर दिया होगा। इस दिशा में भी पुलिस काम कर रही है।


SP बोले जल्द घटना का खुलासा करेंगे गाजियाबाद के SP देहात डॉ. ईरज राजा ने कहा ग्राम बांदीपुर के बाहर एक व्यक्ति का शव पड़ा होने की सूचना मिली। इसकी शिनाख्त 55 वर्षीय सतेंद्रपाल के रूप में हुई। सतेंद्र हिस्ट्रीशीटर बदमाश मोनूपाल का पिता है। यहां पर गांव में वो नहीं रहता था। इससे ऐसा प्रतीत होता है कि किसी जानकार व्यक्ति ने उसको यहां पर बुलाया और घटना कारित की है। सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। जल्द हम घटना का अनावरण करेंगे।

Leave a Reply

Required fields are marked *