बहन को VIDEO भेजकर फंदे पर लटका युवक कहा- दोस्त की बीवी मेरी मौत की जिम्मेदार उसे किसी सूरत में मत छोड़ना

बहन को VIDEO भेजकर फंदे पर लटका युवक कहा- दोस्त की बीवी मेरी मौत की जिम्मेदार उसे किसी सूरत में मत छोड़ना

मुरादाबाद में एक युवक का शव फंदे पर लटका मिला है। आत्महत्या करने से पहले युवक ने एक वीडियो बनाकर अपनी बहन को व्हाट्सएप पर भेजा था। बहन जबतक ये वीडियो देख पाती उससे पहले ही युवक फंदे पर लटक गया। सुसाइड से पहले अपनी बहन को भेजे वीडियो में युवक ने कहा है मेरे दोस्त की बीवी मेरी मौत की जिम्मेदार है।

उसे किसी सूरत में मत छोड़ना। उसने प्यार का नाटक करके मुझे अपने जाल में फंसाया और मुझे धोखा देकर और भी 10 लड़कों से अफेयर चला रही थी। मैं चाहता हूं कि मेरी मौत के बाद उसे इसकी सजा जरूर मिले।

कांशीराम नगर में रोड साइड लटका मिला शव

सुसाइड करने वाला रवि 25 मूल रूप से संभल जिले के बहजोई थाना क्षेत्र में रायपुर कला का रहने वाला था। पिछले कुछ सालों से वह अपने बहनोई किशन के साथ मुरादाबाद में लाइनपार एकता कालोनी में रहता था। किशन एकता कालोनी में एमडीए आवास योजना में चौकीदार है। एमडीए के आवासों में ही किशन के साथ रवि भी रहता था।


किशन ने बताया कि रवि चौकीदार के साथ ड्राइवर का काम भी कर लेता था। रविवार को वह घर से बाइक लेकर निकला था। उसने कहा था कि कांशीराम नगर में बुद्धा पार्क जा रहा है। वापस लौटकर नहीं आया। सोमवार सुबह पुलिस ने परिजनों को कॉल करके बताया कि गौतम बुद्धा पार्क के पास ही सड़क किनारे एक पेड़ पर रवि का शव लटका हुआ मिला है।


पास में ही दोस्त आशु का घर

रवि के बहनोई किशन ने बताया कि जहां रवि का शव लटका मिला है उससे थोड़ी दूरी पर ही उसके दोस्त का घर है। वो कार चलाता है और अक्सर रवि भी उसके साथ रहता था। किशन ने बताया कि रवि ने सुसाइड से पहले वीडियो में जिस महिला को जिम्मेदार बताया वो उसके दोस्त की बहन थी। महिला शादीशुदा है और अपने पति के साथ में कांशीराम नगर में ही रहती है। किशन ने बताया कि युवक को दोस्ती उसके दोस्त के बहनोई सौरभ से भी हो गई थी। इसके बाद वह उसके आने जाने लगा।


सुसाइड से पहले क्या बोला रवि


रवि ने अपनी बहन को भेजे वीडियो में कहा 


मरने से पहले मैं कुछ कहना चाहता हूं। दोस्त तुम मुझसे नफरत करोगे कुछ दिन बाद जब ये वीडियो देखोगे। लेकिन इतना जान लो कि अगर कोई आदमी किसी औरत के साथ जबरदस्ती करेगा तो वो एक दिन अपने पति को जरूर बताएगी। मैंने कभी तुम्हारी उषा के साथ जबरदस्ती नहीं की। बल्कि भैया दूज पर उन्होंने मेरे साथ जबरदस्ती की थी। उसने मुझे मजबूर कर दिया था ये सब करने पर। इसमें मेरी कोई गलती नहीं है।


मैं तुमसे कहता था कि बहुत जल्दी तुम्हें एक राज बताकर जाऊंगा। तुमसे कल मैंने कहा था कि वरुण की बर्थडे पर एक राज बताऊंगा। दोस्त वो राज मेरा ही है। मेरा तुम्हारी बीवी से अफेयर है। भैया दूज से लेकर वरुण की बर्थ डे तक ये अफेयर चलता रहा।

अतुल के साथ भी तुम्हारी बीवी का काफी समय पहले से अफेयर है। OYO में काम करने वाले अतुल के दोस्त करन से भी उसका अफेयर था। चंदौसी के चार लड़के जो तुम्हारा दोस्त बनकर तुम्हारे घर आते हैं वास्तव में वो तुम्हारे दोस्त नहीं हैं बल्कि तुम्हारी बीवी से उनका अफेयर है।


वरुण भी तुम्हारा दोस्त नहीं है बल्कि उसी का 2018 का प्रेमी है। मैंने तुम्हें बताना चाहा तो उसने धमकी दी कि रेप का केस ठोंक दूंगी। रुपाली के मरने की वजह भी तुम्हारी बहू है और कोई नहीं। मुझे माफ करना। मैं हाथ पैर उषा की वजह से काटता था। क्योंकि ये मेरी जिंदगी खराब कर चुकी है। पहले भी मरने की कोशिश की मैंने लेकिन ये नहीं सुधरी।


फिर से मुझे चंगुल में कर लिया। मैंने इसी की वजह से दारू पीना शुरू कर दी। तुम्हारी पत्नी ने मुझे बुरी तरह जकड़ रखा था। मेरे सारे पैसे भी ले लेती थी। इसने मेरी जिंदगी खराब कर दी। मैं मरूं तो उसको मत छोडृना चाहे कुछ करना। मैं अपना परिवार जिंदगी सब छोड़कर जा रहा हूं। सौरभ के दस और दोस्त हैं जो वास्तव में उसके दोस्त नहीं। मेरी मौत की असली वजह तुम्हारी बीवी ही है।

Leave a Reply

Required fields are marked *