दे चप्पल , दे चप्पल - आखिर क्यों प्रधान पुत्र को देखना पड़ा ये दिन

दे चप्पल , दे चप्पल - आखिर क्यों प्रधान पुत्र को देखना पड़ा ये दिन

उत्तरप्रदेश के हरदोई में कुछ लड़कियों ने प्रधान पुत्र की चप्पलों से पिटाई कर दी। यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है ।पूरा मामला अतरौली थाना क्षेत्र के श्यामदासपुर गांव का है. प्रधान पुत्र की पिटाई मामले में हरदोई पुलिस ने चारों युवतियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

हरदोई के अतरौली थाना क्षेत्र के ग्राम श्यामदासपुर में घूरे के गड्ढे की जमीन की पैमाइश करने लेखपाल आए।मौके पर पहुंचे लेखपाल के सामने 4 लड़कियों ने पैमाइश का विरोध किया. जिसके बाद उन्होंने प्रधान पुत्र की चप्पलों से पिटाई कर दी। इतना ही नहीं लड़कियों ने बलात्कार मामले में फसाने की धमकी भी दी । गनीमत यह रही की मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने घटना का वीडियो भी बना लिया. जिसके बाद अतरौली पुलिस ने चारों युवतियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

लेखपाल कुलदीप श्यामदासपुर गांव में घूरे के गड्ढे की जमीन की पैमाइश करने गए थे. बताया जाता है कि उसी समय प्रधान श्रीप्रकाश के पुत्र अनुज को मौके पर बुलाया गया. जिसके बाद नापी का काम शुरू हुआ। इस दौरान लेखपाल और अन्य लोग नाप करने लगे । तभी वहां गांव के राजाराम की पुत्री सरोजनी, सीता, निर्मला और राजू की पुत्री सीता पैमाइश का विरोध करने वहां पहुंच गईं । उन्होंने पैमाइश रोकने को कहा जब ऐसा नहीं किया गया, तो उन्होंने प्रधान पुत्र की चप्पलों से पिटाई कर दी ।अनुज का आरोप है कि पिटाई के बाद लड़कियों ने उसे रेप केस में फसाने की धमकी दी हुई है । वहीं, प्रधान पुत्र की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । इस मामले में अतरौली प्रभारी निरीक्षक दीपक शुक्ला ने बताया कि चारों युवतियों के खिलाफ प्रधान पुत्र की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Required fields are marked *