बार - बेंच मिलकर न्याय व्यवस्था को करेंगे गतिमान - जिला जज

बार - बेंच मिलकर न्याय व्यवस्था को करेंगे गतिमान - जिला जज

अधिवक्ता सही तथ्यों के साथ न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत हो निश्चित रूप से वादकारी को त्वरित न्याय मिलेगा। नवीन अधिवक्ताओं को पूरी मेहनत के साथ कार्य करना चाहिए।बेंच की ओर से उनका प्रोत्साहन भी होता है।बार बेंच मिलकर न्याय व्यवस्था को गतिमान करेंगे । यह बातें नवागंतुक जनपद न्यायाधीश राजकुमार सिंह ने मंगलवार को बार एसोसिएशन की ओर से आयोजित स्वागत समारोह में कही।

बार एसोसिएशन की ओर से आम सभा के बैठक कक्ष में मंगलवार को जनपद न्यायाधीश राजकुमार सिंह के स्वागत में कार्यक्रम आयोजित किया गया था।जनपद न्यायाधीश राजकुमार सिंह के साथ अपर जिला जज प्रथम मोहम्मद रिजवानुल हक व अपर जिला जज द्वितीय मोहम्मद गुलामुल मदार मंचासीन रहे।बार एसोसिएशन की ओर से अधिवक्ताओं ने न्यायिक अधिकारियों का स्वागत किया।

कार्यक्रम में अधिवक्ता त्रिलोकी सिंह,अशोक द्विवेदी,रामदेव शुक्ला, कुलभूषण सिंह,प्रमोद कुमार ,रामप्रताप सिंह,प्रीति द्विवेदी आदि ने विचार रखे।कार्यक्रम का संचालन बार एसोसिएशन महामंत्री अजीत प्रताप सिंह ने किया।अध्यक्षता बार एसोसिएशन के अध्यक्ष रविन्द्र सिंह परमार ने किया।इस दौरान न्यायिक अधिकारी व अधिवक्तागण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Required fields are marked *